मुम्बई। बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुई है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गेब्रिएला दोपहर 12 बजे से थोड़ी देर पहले दक्षिण मुम्बई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची थी.

एनसीबी कार्यालय के बाहर मीडिया का जमावड़ा था. एनसीबी ने मामले की जांच के सिलसिले में सोमवार को मुम्बई में अभिनेता अर्जुन रामपाल के आवास की तलाशी ली थी और गेब्रिएला तथा उन्हें 11 नवम्बर को एजेंसी के सामने पेश होने को कहा था. सूत्रों का कहना है कि रामपाल से बृहस्पतिवार को पूछताछ की जा सकती है.

एनसीबी के फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद गेब्रिएला के घर पर छापेमारी की गई थी. नाडियाडवाला के जुहू स्थित घर पर कथित रूप से गांजा बरामद किया गया था, जिसके बाद ही उनकी पत्नी शबाना सईद को भी गिरफ्तार किया गया था.

एनसीबी ने रामपाल के उपनगरीय इलाके बांद्रा स्थित घर की तलाशी के दौरान लैपटॉप , फोन जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किये थे. अभिनेता के कार चालक से भी पूछताछ की गई थी. अधिकारी ने बताया कि गेब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को पिछले महीने लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था.

उस पर मादक पदार्थ तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है. आपको बता दे कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस पर निशाना साधना चालू किया था. अब तक दीपिका पादुकोण, रणवीर कपूर, रणवीर सिंह, सारा अली खान, रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के नाम आ चुके है.