Uncategorized

अवैध हथियार सहित युवक गिरफ्तार स्नैचिंग की वारदात का खुलासा

हर्षित सैनी
रोहतक। रोहतक पुलिस की सीआईए-1 टीम ने प्रभावी रूप से गश्त करते हुए वारदात करने के इरादे से घूम रहे युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है। आरोपी से पूछताछ पर स्नैचिंग की वारदात का खुलासा हुआ है। आरोपी को आज पेश अदालत किया गया है। अदालत के आदेश पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।
प्रभारी अपराध शाखा प्रथम निरीक्षक प्रवीन कुमार ने बताया कि अपराध की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के लिए स.उप.नि. अश्वनी के नेतृत्व में सीआईए-1 टीम गश्त में मौजूद थी। सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए सुनारियां चौक आऊटर बाईपास चौक से मुकेश पुत्र सुखलाल निवासी अजीत कालोनी को काबू किया गया।

तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देशी पिस्तौल बरामद हुई है। युवक के खिलाफ थाना शिवाजी कालोनी में अभियोग संख्या 316/2020 अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। मामलें की जांच मुख्य सिपाही भुप सिंह द्वारा अमल में लाई गई।
जांच में सामने आया कि आरोपी मुकेश मूल रूप से बिहार का निवासी है। आरोपी का परिवार करीब 40 साल से रोहतक में रह रहा है। आरोपी मुकेश का न्यू विजय नगर में मकान है तथा अजीत कालोनी में परिवार सहित किराये पर रहता है। आरोपी मुकेश शहर में ऑटो चलाता है। आरोपी ने अपने साथी के साथ एक मिलकर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया है।
गत 5 मई को पुराना बस अड्डा पुल से भिवानी चुंगी की तरफ दो महिलाएं पैदल जा रही थी। स्कूटी सवार आरोपियों ने महिला का पर्स झपट्टा मारकर छीन लिया तथा मौके से फरार हो गए। पर्स में मोबाइल फोन, 40 हजार रुपये व अन्य कागजात थे। जिस संदर्भ में थाना शिवाजी कालोनी में अभियोग संख्या 282/2020 अंकित है। मामले में आरोपी फरार चल रहे हैं।