सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा। शुक्रवार को आगरा कॉलेज ग्राउंड के बाहर पर पार्क में टहलने के लिए आने वाले लोगों ने जमकर हंगामा काटा। लोगों ने चौकीदार व आगरा कॉलेज प्रशासन के खिलाफ गेट पर प्रदर्शन किया और अपना आक्रोश व्यक्त किया। लोगों का आरोप था कि पार्क के चौकीदार द्वारा पार्क में टहलने आने वाली महिलाओं के साथ व सीनियर सिटीजन के साथ अभद्रता की जा रही है।

मामला शुक्रवार सुबह का है। आगरा कॉलेज ग्राउंड के गेट पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से टहलने के लिए आने वाले लोगों के साथ बाहरी असामाजिक तत्वों द्वारा अभद्रता व महिलाओं से बदतमीजी की जा रही है। यह सब ग्राउंड के चौकीदार की शह पर हो रहा है। अब उन्हें ग्राउंड में टहलने से भी रोका जा रहा है, इसके लिए चौकीदार द्वारा गेट पर फर्जी कोविड-19 का पर्चा लगा दिया है।

ग्राउंड में टहलने के लिए आने वाले सीनियर सिटीजन ने बताया कि ग्राउंड में टहलने की उनके पास अनुमति है। इसके लिए उन्हें पास जारी हुआ है लेकिन चौकीदार द्वारा सीनियर सिटीजन से अभद्रता की जा रही है। ग्राउंड में अब बाहरी लोग आने लगे हैं जो आये दिन महिलाओं से बदतमीजी करते है। लोगों का आरोप है कि चौकीदार नशे में रहता है।