सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के न्यू दक्षिणी बाईपास पर बैखोफ़ अपाचे सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े फौजी के साथ लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और क्षेत्रीय पुलिस के साथ अधिकारी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुँच गए। पीड़ित से सूचना लेते ही पुलिस ने फरार बदमाशों की धरपकड़ के लिए प्रयास शुरु कर दिए।

थाना सदर के कस्बा रोहता पर स्थित न्यू सुरक्षा विहार कॉलोनी निवासी अवधेश सिंह चाहर सेना में है। वह महाराष्ट्र के अहमद नगर में तैनात है। बुधवार दोपहर एक बजे वह अपने भाई के साथ स्कूटी से किरावली स्थित कैनरा बैंक की शाखा में किसान क्रेडिट कार्ड (सीसीके) के 1,90,000 हजार रुपए जमा करने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में न्यू दक्षिणी बाईपास पर स्थित उजरई पुल के पास पीछे से आए अपाचे बाइक सवार दो बदमाश पैसों से भरा बैग लूटकर भाग गए। इससे अवधेश के होश उड गए। उसने अपनी स्कूटी से उनका पीछा किया लेकिन बदमाश देखते ही देखते छू मंतर हो गए।

पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। घटनास्थल पर एसपी ट्रैफिक प्रशांत कुमार व सीओ खेरागढ़ प्रदीप कुमार फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित से घटना की जानकारी ली। सीओ खेरागढ़ प्रदीप कुमार ने बताया है कि पुलिस टीम रास्ते में पड़ने वाले सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। मामले में अभी तहरीर नहीं आई है, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा