अनन्या पांडे से तीसरी बार पूछताछ

नई दिल्ली।आर्यन संग ड्रग्स को लेकर हुई थी चैट से अनन्या की चैट से मुश्किलें बढ़ गई हैं. इसी मामले में एनसीबी अनन्या से पूछताछ कर रही है. दो दिन की पूछताछ के बाद अब आज 25 अक्टूबर को अनन्या को तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान के बाद अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर श‍िकंजा कसा है. आर्यन से अनन्या की चैट उनके गले की फांस बन गई है. इसी मामले में एनसीबी अनन्या से पूछताछ कर रही है. दो दिन की पूछताछ के बाद अब आज 25 अक्टूबर को अनन्या को तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

इससे पहले गुरुवार और शुक्रवार को एनसीबी ने अनन्या से क्रमश: दो और चार घंटे पूछताछ की थी. शुक्रवार को देर से आने के कारण अनन्या को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से फटकार भी पड़ी थी. अनन्या को 11 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचना था लेक‍िन एक्ट्रेस 2 बजे पहुंची थीं. इस दौरान अनन्या के पापा एक्टर चंकी पांडे भी एनसीबी के ऑफ‍िस में मौजूद रहे.

– अनन्या-आर्यन के बीच क्या हुई थी बातचीत
एनसीबी की कार्रवाई में अनन्या से ड्रग्स से जुड़े कई सवाल पूछे गए थे. दरअसल, अनन्या और आर्यन के बीच कुछ चैट्स हुई थीं जिनमें ड्रग्स की लेनदेन को लेकर बातें थी. अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स जो सबसे ज्यादा अहम हैं वो 2018 से लेकर 2019 के बीच की है. ये चैट्स गांजा को लेकर थी.

– आर्यन को छोड़ने के लिए मांगे गए थे 25 करोड़, NCB के गवाह का एफिडेविट में दावा
रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन अनन्या से पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी. एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी. हालांकि एनसीबी ने अनन्या से चैट पर लगातार सवाल किए तो उनका जवाब था कि जो भी बातचीत आर्यन से हुई वो सिगरेट को लेकर थी. ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई है. जब अनन्या से पूछ गया कि क्या उन्होंने ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार किया.
आर्यन से ड्रग्स पर चैट… एक्ट्रेस अनन्या पांडे NCB जांच के दायरे में कैसे आईं?*

– पापा से लिपटकर रोईं अनन्या
पूछताछ के दौरान अनन्या काफी कन्फ्यूज भी नजर आईं. पहले दिन की पूछताछ में पिता चंकी पांडे के साथ अनन्या पहुंची थीं. इंटेरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या काफी नर्वस थीं और चंकी पांडे से लिपटकर रोई थीं. बाद में इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली दाखिल हुईं, जहां उनसे एनसीबी के एक अधिकारी ने सवाल किए।