Uncategorized

कांग्रेस, आप व भाजपा के कई कद्दावर नेता जेजेपी में

– फतेहाबाद से भाजपा नेता डा. विरेंद्र सिवाच, आप के अजय गौतम, शाहबाद से रामकरण काला सहित अनेक नेता जेजेपी में शामिल
– रोहतास खटाणा भी शामिल

चंडीगढ़, 3 अक्टूबर। जननायक जनता पार्टी के लिए राजनैतिक दृष्टि से आज का दिन भारी सफलताओं भरा रहा। भाजपा, कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के कई कद्दावर नेता आज दुष्यंत चौटाला और पूर्व विधायक नैना सिंह चौटाला की उपस्थिति में जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

वीरवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं सह संगठन मंत्री अजय गौतम ने आम आदमी पार्टी छोड़कर जेजेपी का दामन थाम लिया। नई दिल्ली स्थित जेजेपी कार्यालय में पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की उपस्थिति में उन्होंने पार्टी ज्वाइन की। अजय गौतम ने कहा कि प्रदेश ही नहीं देश भर में दुष्यंत चौटाला की एक अलग छवि बनी हुई है और उनके विजन से प्रभावित होकर वे जेजेपी में शामिल हुए हैं।

फतेहाबाद में भाजपा के वरिष्ठ नेता नेता डॉ वीरेंदर सिवाच ने भाजपा छोड़कर जेजेपी का दामन थाम लिया । डबवाली की पूर्व विधायक नैना चौटाला की उपस्थिति में उन्होंने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। नैना चौटाला ने उन्हें व उनके समर्थकों को पार्टी का झंडा देख कर विधिवत रूप से शामिल करवाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा। डा. विरेंद्र सिवाच भाजपा में फतेहाबाद हलके से टिकट के दावेरदार थे और लंबे समय से राजनीति से जुड़े हुए हैं।

वहीं जि़ला पार्षद एवम अखिल भारतीय जाट महासभा के जिला अध्यक्ष धर्मेन्द्र साँगवान ने अपने साथियों के साथ कांग्रेस को अलविदा कह दिया। उन्होंने नई दिल्ली स्थित जेजेपी कार्यालय में पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला जी की उपस्थिति में जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। शाहबाद से इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़ चुके रामकरण काला ने भी नई दिल्ली में जेजेपी ज्वाइन की। उन्होंने पिछला विधानसभा चुनाव इनेलो की टिकट पर लड़ा था और करीब 600 वोटों के अंतर से चुनाव हार गए थे। उनके साथ जिला पार्षद सुक्रमपाल, पार्षद कंवर पाल सहित अनेक लोगों ने भी जेजेपी ज्वाइन की। सोहना से दो बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके रोहतास खटाणा ने भी नई दिल्ली में आज जेजेपी ज्वाइन की।

गोहाना जब मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन भूपेंद्र मलिक अपने साथियों सहित कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल हो गए जे जे पी नेता एवं हिसार के पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाया और कहा कि भूपेंद्र मलिक जैसे मेहनती साथियों के आने से पार्टी को फायदा होगा । उन्होंने पार्टी में शामिल सभी साथियों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा इस अवसर पर उनके साथ समे राम मलिक,राजेश श्योराण,भोलू पहलवान,अमित मलिक,संदीप मलिक, भी उपस्थित थे।

सोनीपत जिले में कद्दावर नेता एवम पूर्व मंत्री वेद सिंह मलिक के भाई रणधीर मलिक ने अपने साथियों सहित कांग्रेस को अलविदा कह दिया। आज सुबह नई दिल्ली स्थित जेजेपी कार्यालय में उन्होंने पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की उपस्थिति में जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। खरखोदा विधानसभा में भाजपा को उस समय तगड़ा झटका लगा जब उनके प्रमुख नेता पवन खरखोदा अपने साथियों सहित जननायक जनता पार्टी में शामिल हो गए। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा। विदित रहे कि पवन खरखोदा ने खरखोदा विधानसभा से निर्दलीय चुनाव भी लड़ा था तथा अच्छे खासे मत प्राप्त किए थे। उसके बाद वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे और हलके के एक प्रमुख नेता रहे हैं।

शामिल होने वालों में प्रमुख रूप से अंबाला कैंट के भाजपा के ग्रामीण मंडल प्रभारी एवं ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन गुरपाल माजरा,ग्रामीण मंडल भाजपा उपाध्यक्ष एवं पूर्व ब्लाक समिति चेयरमैन राजेश सचदेवा,कश्यप समाज के जिला अध्यक्ष तरसेम सिंह कश्यप,मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन सुच्चा सिंह एवं पूर्व सरपंच जगदीप सिंह शामिल हैं।