अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ने किया सम्मानित

बीकानेर, 10 अगस्त। सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा चलाए गए कोरोना जागरूकता अभियान के तहत आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं का कलक्ट्रेट सभागार में सोमवार को आयोजित समारोह में सम्मान किया गया।
अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ए.एच.गौरी ने प्रतिभागियों को पुरस्कृत करते हुए कहा कि कोविड-19 संक्रमण का कोई उपचार नहीं है, इससे सावचेत रहकर ही हम इसके संक्रमण से बच सकते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा चलाए गए कोविडि-19 जागरूकता अभियान में प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर, जागरूकता की जो जिम्मेदारी निभाई है, वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि पुरस्कृत होने के बाद आपकी सभी की अब ज्यादा जिम्मेदारी बढ़ गई है। आप सभी को जिला प्रशासन की टीम बनकर,लोगों में कोरोना को लेकर जागरूक करना है।

गौरी ने कहा कि इस महामारी से मानवता पर खतरा बढ़ा है, लेकिन इससे बचने के लिए कोरोना को लेकर जारी की गई एडवाइजरी की पालना करवाने लिए हमें समाज के प्रत्येक वर्ग को प्रेरित करना है। कोरोना संक्रमण से सावचेत रहने के अलावा इसका कोई उपचार नहीं है। उपचार है तो बस एक ही और वह सभी कोरोना एडवाइजरी की पालना करें।
प्रशिक्षु आईएएस कनिष्क कटारिया ने कहा कि लाॅकडाउन खुलने के बाद मार्केट में गतिविधियां बढ़ी है। लोग समझ रहे हैं कि सबकुछ सामान्य हो गया है, परन्तु ऐसा नहीं है। हमें खुद का ध्यान रखते हुए लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से सावधान रखना होगा। सभी कोरोना एडवाइजरी की पालना करेंगे तो समाज संक्रमण से बच सकेगा।

इस अवसर पर सूचना केन्द्र के पुस्तकालयाध्यक्ष राजेन्द्र भार्गव, सहायक निदेशक काॅलेज शिक्षा डाॅ.राकेश हर्ष, परियोजना अधिकारी साक्षरता राजेन्द्र जोशी सहित रंगोली, स्लोगन, कविता, चित्रकला, अनुशासित बाजार और वीडियो क्लिप प्रतियोगिता के विजेता उपस्थित थे।

——