– घटना चंडीगढ़ के सर्राफा बाजार सेक्टर-23 इलाके की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों का पता लगा रही है
चंडीगढ़। समार्ट सिटी चंडीगढ़ में लूट की बड़ी घटना सामने आई है। सेक्टर-23 इलाके में दो नकाबपोश बदमाश कारीगर से 15 तोला सोना लूट ले गए। बंगाल का रहने वाला सम्राट सेक्टर-23 इलाके में किराए के मकान में रहता है। वह सोना तराशने का काम करता है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि दोनों लुटेरे चाकू लेकर उसके घर में दाखिल हुए थे। इससे पहले वह कुछ समझ पाता, बदमाश चाकू अड़ाकर सोना लूट ले गए। सोना तराशने के लिए रखा था। सेक्टर-17 थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की। पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।_
_*दो लुटेरे आए थे, सोना खुद डाल ले गए!*_
_सम्राट द्वारा पुलिस को दिए बयानों के मुताबिक दो लुटेरे उनके कमरे में दाखिल हुए। आते ही एक ने उनके पेट पर चाकू लगा दिया। इसके बाद उनसे बोला कि जो भी सामान है बाहर निकाल दो। इसके बाद आरोपियों ने सामने पड़ा हुआ सोना उठाया। वहीं पर रखे हुए एक काले रंग के लिफाफे में उसे डाला जिसके बाद लेकर फरार हो गए। इस बीच उनके पेट में मुक्के भी मारे गए। घटना के बाद सम्राट ने सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

– पुलिस को शक, एक घंटा बाद क्यों दी सूचना

वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। वारदात पौने तीन बजे की है जब पुलिस को सूचना पौने चार बजे दी गई है। इसके अलावा फुटेज में दिख रहे लुटेरे आराम से पैदल जा रहे है। वह जिस तरफ से जा रहे थे वहां से रास्ता थोड़ा दूर है जबकि कोठी के साथ ही एक रास्ता है जो कि सीधा मेन रोड पर जाता है। इस आधार पर पुलिस सम्राट से पूछताछ कर रही है।