Uncategorized

चपरासी तक की बदली (तबादला) सीएम कार्यालय से होता है-अशोक तंवर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का तंज, कहा- अब जीरो से नीचे कहां जाओगे

रोहतक में लोगों को स्वाभिमान दिवस का न्यौता देने पहुंचे थे अशोक तंवर

हर्षित सैनी
रोहतक, 14 फरवरी। हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने विधायक बलराज कुंडू द्वारा पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप पर कहा कि यह मामला हम पहले ही उठा चुके हैं। जिस सरकार में चपरासी तक की बदली (तबादला) सीएम कार्यालय से होता है तो वहां इस घोटाले की जानकारी न हो, यह कैसे हो सकता है।
वे रोहतक में अपने कार्यकर्त्ताओं को 16 फरवरी को करनाल में मनाए जाने वाले स्वाभिमान दिवस का न्यौता देने आए थे। उन्होंने दिल्ली विधानसभा में कांग्रेस की करारी हार पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस जहां खड़ी थी, वहीं खड़ी है। वहीं खड़ा रहना मुबारक है। कांग्रेस जीरो से नीचे और कहां जाएगी। उनका कहना था कि अगर हमारे साथी संघर्ष न करते तो हरियाणा में भी पार्टी की ऐसी ही हालत होती।
‘जितनी वोट मुझे मिली थी, इतनी अकेले दिल्ली में कांग्रेस को मिली’
तंवर ने कहा कि कांग्रेस ने तो दिल्ली में उतने वोट हासिल किए हैं, जितने अकेले मेरे वोट थे। हम तो सहीं समय पर निकल गए, हम बचेंगे तभी प्रदेश को बचाने का काम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जनता दोनों पार्टियों से छुटकारा चाहती है। जहां मजबूत विकल्प होगा वहां दोनों राष्ट्रीय पार्टी को जनता नकार देगी।

ध्यान रहे कि अशोक तंवर ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ दी थी। दरअसल पार्टी ने उन्हें प्रदेशाध्यक्ष पद से हटा दिया था और कुमारी सैलजा को पद दे दिया था। वहीं हुड्डा को चुनाव की कमान सौंपते हुए उन्हें नेता प्रतिपक्ष का पद सौंपा था। इससे नाराज तंवर ने पार्टी से बगावत कर इस्तीफा दे दिया था।