नागौर । नागौर में मंगलवार को एक युवती का फिल्मी अंदाज में घर सेअपहरण कर लिया गया। 4 गाडिय़ों में भरकर 24 से ज्यादा बदमाश युवती के घर पहुंचे। वहां जबरदस्ती अंदर घुसक रलड़की को उठाने लग गए। विरोध करनेपर बदमाशों ने युवती के परिजनों केसाथ मारपीट की।

घटना जिले के जसवंतगढ मेंलेडी ग्राम की है। युवती के परिजनों ने बताया कि अल सुबह 4 गाडिय़ों में 24 बदमाश आए। उन्होंने दरवाजे को धक्कादेकर तोड़ दिया। इसके बाद लड़की को उठाकर ले गए। बीच-बचाव करने पर लड़की की मां-भाई से भी मारपीट कीगई। घटना की सूचना मिलने परएडिश्नल एसपी संजय गुप्ता जसवंतगढ़ पहुंचे। जहां उन्होंने गांव जाकर पीडि़त केघर पर मौका मुआयना किया। इस मामलेमें युवती के परिवार की तरफ से अमितजाट नाम के एक युवक के खिलाफमामला दर्ज करवाया गया है। आरोपीयुवक, युवती के साथ ही जयपुर में पढ़ाईकरता था और एक ही कैंपस में रहते थे।

लॉकडाउन में लड़की गांव आ चुकी थी।इस बीच दोनों के बीच बातचीत होती रही। बताया जा रहा है कि एक दिनयुवती अमित से मिलने भी जयपुर पहुंचीथी। जहां दोनों की शादी कर लेने कीबात भी कही जा रही है। जिस पर युवती द्वारा अमित परनशीला पदार्थ खिलाकर शादी करने की बात परिवार को बताई गई थी। पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।