Uncategorized

जादूगर अजूबा का शो एक स्वस्थ पारिवारिक मनोरंजक -मेयर

जादूगर अजूबा के शो में उमड़ा ज़न सैलाब

मेयर ने किया भव्य जादू शो का उद्घाटन

हर्षित सैनी
रोहतक, 15 नवम्बर। शुक्रवार शाम को शहर के पुराना बस स्टैंड स्थित लोकल रामलीला ग्राऊंड हॉल मे लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। समारोह था जादूगरी के सुपर स्टार सम्राट अजूबा के शो का, जिसका शुभारंभ आज मुख्य अतिथि माननीय मेयर मनमोहन गोयल ने किया।
गोयल ने मंच पर जैसे ही दीप जलाकर जादू शो का शुभारंभ किया बसंत हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगा। जादूगर सम्राट अजूबा ने जादू से उत्पन्न पुष्पा हार पहना कर और मोमेंटो देकर भव्य सम्मान किया। हॉल पल पल कलाकार और अतिथि के सम्मान में तालियों से गूंजता रहा। ऐसा नजारा बहुत ही कम देखने को मिलता है।

अपने संबोधन में गोयल ने कहा कि जादू एक विज्ञान पर आधारित मनोरंजक कला है और जादूगर अजूबा जैसे स्टार जादूगर के आने से पूरा शहर ही जादूमय हो गया है। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम अब बहुत कम होते हैं।
उद्घाटन के बाद फिर से अचानक एक धमाके के साथ मंच पर प्रकट हुए जादूगर सम्राट अजूबा और शुरू हो गया। विश्व के महानतम शो मैन द्वारा उपस्थित अतिथियों, मीडिया कर्मियों और सभी दर्शकों को रोमांचित और आनंदित करने का दौर। एक के बाद एक नया चमत्कार. कभी लड़की को मंच पर बुला कर हवा में झुलाया तो कभी सुंदर सी लड़की को खूंखार गोरिल्ला बनाकर सभी को हतप्रभ कर दिया। करतबों को देख ऐसा लग रहा था मानो कि खुली आंखों से सपना देख रहे हों।

अधिकांश मुख्य करतब जन संदेशों से पर आधारित होने के कारण दर्शको ने खूब सराहा। शो मे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, नशे से दूर रहे, अपराध ना करें, पाखंडी बाबाओं से सावधान रहे जैसे अनेक संदेश मंच से दिए गए और जादू का असर ऐसा था कि तालियों की ध्वनि लगातार गूंजती रही।
जादूगर अजूबा के प्रवक्ता मदन भारती ने बताया कि कल से यहां रोजाना दो ऐसे ही अचरज मे डाल देने वाले कार्यक्रम 1:15 बजे और शाम 6:15 बजे से दिखाए जाएंगे जबकि रविवार को तीन शो 1:15 बजे, बजे, 4 :15 बजे और शाम 6:15 बजे से होंगे।