— सहायक रिटर्निंग अधिकारी भी नियुक्त

बीकानेर, 18 अक्टूबर। जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता ने जिले में समाविष्ट 9 पंचायत समितियोंु के पंचायत समिति सदस्यों के निर्वाचन एवं पंचायत समिति प्रधान के निर्वाचन के लिए रिटर्निंग अधिकारी और सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किए है।
जिला निर्वाचन अधिकारी मेहता ने पंचायत समिति बीकानेर के लिए उपखण्ड अधिकारी बीकानेर को रिटर्निंग अधिकारी और तहसीलदार बीकानेर को सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया है। कोलायत पंचायत समिति के लिए उपखण्ड अधिकारी कोलायत को रिटर्निंग अधिकारी और तहसीलदार कोलायत को सहायक रिटर्निंग अधिकारी, पंचायत समिति बज्जू खालसा के लिए रिटर्निंग अधिकारी बज्जू तथा सहायक रिटर्निंग अधिकारी बज्जू खालसा को, पंचायत समिति पूगल के लिए रिटर्निंग अधिकारी पूगल और सहायक रिटर्निंग अधिकारी तहसीलदार पूगल को नियुक्त किया है।

इसी प्रकार से लूणकरनसर पंचायत समिति के लिए उपखण्ड अधिकारी लूणकरनसर को रिटर्निंग अधिकारी और तहसीलदार लूणकरनसर को सहायक रिटर्निंग अधिकारी,पंचायत समिति श्रीडूंगरगढ़ के लिए उपखण्ड अधिकारी श्रीडूंगरगढ़ को रिटर्निंग अधिकारी तथा तहसीलदार श्रीडूंगरगढ को सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया हैं। नोखा पंचायत समिति के लिए उपखण्ड अधिकारी नोखा को रिटर्निंग अधिकारी और तहसीलदार नोखा को सहायक रिटर्निंग अधिकारी और पांचू पंचायत समिति के लिए सहायक आयुक्त उपनिवेशन गजनेर मुख्यालय कोलायत को रिटर्निंग अधिकारी और उप पंजीयक नोखा को सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने पंचायत समिति खाजूवाला के लिए उपखण्ड अधिकारी खाजूवाला को रिटर्निंग अधिकारी तथा तहसीलदार.खाजूवाला को सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया है।