Bikaner Rajasthan Slider

ज्ञान विधि पी.जी. महाविद्यालय के छात्रों ने लहराया परचम

महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय, बीकानेर द्वारा घोषित एलएल.बी पार्ट तृतीय के परीक्षा परिणामों में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी ज्ञान विधि पी.जी. महाविद्यालय, बीकानेर के छात्र-छात्राओं ने परचम लहराते हुए महाविद्यालय को गौरवान्वित किया है। महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने वरीयता सूची में स्थान बनाकर यह साबित कर दिया है कि आज वे किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है।

महाविद्यालय की एलएल.बी पार्ट तृतीय वर्ष की परीक्षा में छात्रा ऋतिका जामदग्नय ने 64.40 प्रतिशत अंक प्राप्त कर महाविद्यालय की वरीयता सूची में प्रथम स्थान के साथ विश्वविद्यालय की सूची में उच्च स्थान प्राप्त किया है। छात्रा प्रिया सोनी ने 63.59 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान के साथ विश्वविद्यालय की सूची में उच्च स्थान प्राप्त किया है तथा छात्रा निधि पारिक ने 62.70 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया है। महाविद्यालय को गौरवान्वित किया है।

OmExpress News
महाविद्यालय प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष, वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीमान प्रमोद खन्ना, सचिव श्री ज्ञान प्रकाश एवं प्राचार्य डॉ. बी.एल. बिश्नोई ने वरीयता सूची में आये छात्र-छात्राओं एवं अभिभावकों को बधाई व शुभकामनाऐं दी। संस्था के संरक्षक वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीमान आर.के. दास गुप्ता ने भी छात्रों के अच्छे प्रदर्शन पर शुभकामनाऐं दी। प्राचार्य ने अच्छे परीणाम हेतु संकाय सदस्यों को साधुवाद दिया।