Uncategorized

पिता ने अपनी दो पुत्रियों मारी गोली मारी अपनी को भी गोली मार जीवन लीला समाप्त की

श्रीगंगानगर। कस्बे से करीब 10 किलोमीटर दूर गांव अलीपुरा मे रविवार सुबह करीब चार बजे एक व्यक्ति ने अपनी दो पुत्रियों को गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद ने भी अवैध रिवॉल्वर से गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलते ही सादुलशहर पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची व घटना स्थल का मौका मुआयना किया। घटना की खबर लगते ही ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार हनुमान पुत्र गणपतराम मेघवाल ने 332 बोर अवैध रिवॉल्वर से पहले अपनी दो पुत्रियों को गोली मारी, उसके बाद स्वयं को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतका पुत्रियों अमनदीप व रमनदीप में से एक पुत्री बीए कर चुकी थी व एक पुत्री बीएड की पढ़ाई कर रही थी।
बताया जा रहा है कि हनुमान के घर में बेटियों की शादी व कमजोर आर्थिक स्थिति को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके कारण हनुमान तनाव में था। हनुमान मेघवाल के चार पुत्रियां व एक पुत्र है।

पुत्र कोटा विश्वविद्यालय में 12वीं की पढ़ाई कर रहा है, जो अवकाश लेकर घर आया हुआ है। हनुमान का परिवार शनिवार को ही पंजाब में रिश्तेदारी में विवाह समारोह में शामिल होकर वापस घर आया था।
घटना से घर में कोहराम मचा हुआ है व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण व रिश्तेदार परिजनों को ढ़ाढ़स बंधा रहे हैं। हनुमान मेघवाल सादुलशहर में कार चालक का कार्य करता था। मृतक हनुमान का शव घर पर ही रखा हुआ था व दोनों पुत्रियों के शव सादुलशहर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।