Uncategorized

पूर्ण बहुमत के साथ बन रही है भाजपा की सरकार, निर्भय होकर करे मतदान-नांदल

भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर की चर्चा, लोगों से की अपील, शांतिपूर्ण रहे माहौल, भाईचारा बनाए रखे
मतदान के लिए प्रशासन का भी करे सहयोग, झूठी अफवाहों से रहें दूर
संदिग्ध लगे तो तुरंत प्रशासन को दे सूचना

हर्षित सैनी
रोहतक, 20 अक्टूबर। गढ़ी सांपला किलोई से भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल ने कहा कि मतदान के दौरान न तो किसी से डरने की और ना ही किसी के दबाव में आने की जरूरत है, निर्भय होकर पूरी तरह से मतदान करे। उन्होंने लोगों से अपील की कि माहौल को शांतिपूर्ण रखकर भाईचारा बनाए रखें। रविवार को भाजपा प्रत्याशी कई स्थानों पर डोर टू डोर अभियान के तहत लोगों से मुलाकात के दौरान बात कर रहे थे।
भाजपा प्रत्याशी ने सोशल मीडिया पर झूठी खबरें व अफवाहो को लेकर भी सचेत रहने को कहा है। उन्होंने लोगों से कहा कि आप को कहीं पर भी संदिग्ध गतिविधियां नजर आए तो प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी जानकारी दें।

सतीश नांदल ने कहा कि आप लोगो के पास वोट की सबसे बडी ताकत है और राष्ट्रहित के लिए इसका इस्तेमाल करें। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि बिना किसी डर के अपने मत का प्रयोग करें और परिवार, सगे संबंधियों सहित पड़ोसियों को मतदान के लिए ले कर जाए। उन्होंने कहा कि यह आम चुनाव नहीं धर्म युद्ध है और इसको जीतने की ताकत आपके पास है।
उन्होंने लोगों से अपील कि आज प्रदेश को एक मजबूत सरकार की जरूरत है। इसलिए आप भाजपा को वोट देकर मनोहर लाल के हाथ मजबूत करें ताकि प्रदेश सुरक्षित हाथों में पहुंचे। कुछ लोग भ्रामक प्रचार कर माहौल बिगाडऩे के प्रयास में हैं, आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है।

नांदल ने यह भी कहा कि प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है और आपके साथ है। अगर किसी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि नजर आए तो स्थानीय अधिकारियों को सूचना के साथ-साथ उन्हें भी इसकी जानकारी दें। उन्होंने कहा कि किलोई हलके में इस बार बदलाव की लहर दौड़ रही है।
उन्होंने कहा कि ये बदलाव भी जरूरी है, इस बात को हलके के मतदाताओं को अब अच्छी तरह समझ चुके हैं कि कांग्रेस का हरियाणा में समय बीत चुका है और साथ में हुड्डा अब खोटा सिक्का साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है और कांग्रेस के दिन लद चुके हैं।
———–
फोटो कैप्शन 1
जनसम्पर्क अभियान के तहत मतदान की अपील करते भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल।