Uncategorized

पूर्ण बहुमत से जीत सुनिश्चित है, जागू और लागू रहें कार्यकर्ता -भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

·कहा, प्रत्येक बूथ पर अलर्ट रहें कार्यकर्ता
·फर्जी अफवाहों से बचने और अंतरात्मा की आवाज पर मतदान करने की अपील की
हर्षित सैनी
रोहतक, 20 अक्टूबर। पूर्व मुख्यमंत्री एवं गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने आज कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से जीत सुनिश्चित है, अब बस जागू और लागू रहकर कार्यकर्ता बूथ संभाले। आज डी-पार्क स्थित निवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बूथ मैनेजमेंट को लेकर विचार-विमर्श करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने उनसे हर बूथ पर अलर्ट रहने और सक्रिय रूप से भागीदारी कर अधिक से अधिक मतदान करवाने का आह्वान किया।

बूथ प्रतिनिधियों से विचार-विमर्श करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से जीत पक्की हो चुकी है, बस आपको लोगों को अफवाहों से सचेत करते हुए अधिक से अधिक मतदान करवाकर जीत का अंतर बढ़वाना है। उन्होंने इस अवसर पर प्रदेश के मतदाताओं से भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक मतदाता अपना मत डालकर इस देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत बनाए।
भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश के मतदाताओं को लोकतंत्र के पर्व विधानसभा चुनाव की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जनता किसी के दबाव या प्रभाव में न आए और अपनी अंतरात्मा की आवाज पर वोट करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग विकास के साथ खड़े हों। प्रदेश के विकास और भविष्य को ध्यान में रखते हुए वोट दें।

उनका कहना था कि हरियाणा के युवाओं के भविष्य की बेहतरी के लिए मतदान करे। झूठ-लूट की राजनीति करने वाले जुमलेबाज लोगों को झूठे प्रलोभन देने का प्रयास करेंगे, लोभ-लालच का जाल बुनेंगे लेकिन प्रदेश की समझदार जनता को इनसे सर्तक रहते हुए विकास का साथ देना है।
पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने शांतिपूर्वक मतदान सुनिश्चित कराने के साथ-साथ अपने कार्यकर्ताओं का अधिक से अधिक मतदान सुनिश्चित कराने का भी आवाह्न किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्तागण शांति और भाईचारा बनाए रखने में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं।

उन्होंने मतदाताओं से बिना किसी भय व पक्षपात के अपने मताधिकार का प्रयोग करने का भी आह्वा किया और कहा कि फर्जी मैसेज, फर्जी खबरें व झूठी अफवाहों पर कतई ध्यान न दें। पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से मतदान केन्द्र तक हर एक वोट लाना सुनिश्चित कर मजबूत लोकतंत्र का हिस्सा बनने को कहा।