Bikaner Rajasthan Slider

बीकानेर जिला पुलिस अधीक्षक ने ली क्राइम बैठक

बीकानेर। आगामी दिनों में लोकसभा चुनावों के साथ साथ होली के त्यौहार पर बीकानेर जिले में शांति ओर कानून व्यवस्थाएं बनाये रखने तथा अपराधियों पर सख्ताई की लगाम कसने के लिये आज मंगलवार को पुलिस सभागार में आयोजित क्रॉइम मिटिंग में बीकानेर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा जिला पुलिस के तमाम अधिकारियों और थानेदारों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

gyan vidhi PG college

लंबे दौर की क्रॉईम मिटिंग में पुलिस अधीक्षक ने सख्त लहजे में कहा कि चुनावों के लिये भयमुक्त माहौल बनाना पुलिस की जिम्मेदारी है, चुनावों में भय का माहौल पैदा करने वाले तत्वों को चिन्हित कर उनके सलाखों के पीछे पहुंचाया जाये, सांम्प्रदायिक उन्माद फैलाने की मंशा से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक मैसेज वायरल करने वाले असमाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखी जाये। अपराधों की रोकथाम के लिये गश्त व्यवस्था को प्रभारी बनाया जाये। थाना प्रभारी खुद अपने इलाके में गश्त करें, थानों में सीएलजी मिटिंग नियमित रूप होनी चाहिए।

हवाला कारोबारियों पर खासतौर से नजर रखी जाये,तमाम थानेदार अपना सूचना तंत्र मजबूत रखें और जनता से सीधा से जुड़ाव रखे। मिटिंग में एएसपी सिटी पवन कुमार मीणा, एएसपी ग्रामीण राजकुमार चौधरी, शहर सीओ सीटी सुभाष शर्मा, सीओ सदर भोजराज सिंह, यातायात प्रदीप चारण, कोटगेट थाना अधिकारी धर्मपाल पूनिया, कोतवाली राजेश नायक, नयाशहर ईश्वर चन्द्र जागिंड, गंगाशहर सुभाष बिजाणिया, समेत जिला पुलिस के तमाम अधिकारी और थाना प्रभारी मौजूद रहें।(PB)