ओम एक्सप्रेस – जयपुर। भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री व प्रदेश प्रभारी शैलाराम सारण ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व द्वारा तय कार्यक्रमों के क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में 14 से 20 सितम्बर ‘‘सेवा सप्ताह’’ के रूप में विभिन्न आयोजन कर मनाया जा रहा है। गुरूवार 17 सितम्बर को भाजपा किसान मोर्चा की अगुवाई में सभी जिलों में मण्डल स्तर पर मोदी जी के अवतरण दिवस पर बस्तियों में फल वितरण एवं 70-70 पौधे लगाकर कार्यक्रम समपन्न हुए, जिसमें भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों व जिला, मण्डलों के पदाधिकारियों एवं लाखों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र मीणा शेखपुरा ने बताया कि हजारों की संख्या में किसानों व आमजन को पौधे वितरण किये गये एवं उनसे आह्वान किया गया कि प्रत्येक व्यक्ति प्रतिवर्ष कम से कम 5 पौधे पनपाने का संकल्प लेकर पर्यावरण संतुलन बनाने में सहभागी बने।

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री व प्रदेश प्रभारी शैलाराम सारण के नेतृत्व में लूणी जोधपुर में गौशाला व केनाजी महाराज के स्थान प्राणगण में 71 वृक्ष लगाये गये एवं स्थानीय लोगों को पौधे वितरण किये गये। लूणी की अनुसूचित जनजाति संजय बस्ती में फल वितरण किये गये। इस आयोजन में भाजपा देहात दक्षिण के जिला मंत्री भीयाराम पटेल व भंवर लाल दईया, दशरथ सिंह, मोहन सिंह राजपूरोहित, मास्टर भूराराम प्रजापत, केवलराम प्रजापत, बाबू मेघवाल आदि स्थानीय बड़ी संख्या में कार्यकर्ता आयोजन के सहभागी बने।

इसी कार्यक्रम के तहत राजेन्द्र मीणा शेखपुरा ने सुबह करौली जिले के टोडाभीम में स्थित वृद्धा आश्रम में वृक्षारोपण एवं फल वितरण किये एवं सायं जयपुर केे प्रतापनगर के सेक्टर-19 में सार्वजनिक पार्क में वृक्षारोपण किया।
सारण ने सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि ‘‘सेवा सप्ताह’’ में सक्रिय भागीदार रहने के साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को स्वच्छता, वृक्षारोपण के प्रति एवं कोविड महामारी से बचाव के लिए आमजन को जागरूक करने का प्रयास करे।