National Slider

मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को थर्ड डिग्री

आगरा ( राजेश तोमर) थाना एत्माउद्दोला के अंतर्गत ट्रान्स यमुना कालोनी फेस 2 के शाहरुख नाम के युवक को चौकी में पोलिसकर्मियों द्वारा थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाया।
बताया जाता है कि युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप था । हद तो तव हुई जब पुलिस की सम्बेदना ही मर चुकी जब युबक ने बताया कि आरोपी युवक की 12 दिन पहले मां का देहांत हो चुका है। युवक ने अपने आप को वेकसुर बताते हुये काफी मिन्नते की लेकिन पुलिस ने बिना किसी छानबीन करे ही युबक को पीटा जब अमानवीय चेहरा सामने आया तो युवक के नितंब से लेकर शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट के निशान गवाही दे रहे है कि पुलिस किस तरह थ्रेड डिग्री का इस्तेमाल किया।


जहाँ तक कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पुलिस को जनता से मित्रवत व्यवहार बनाने के निर्देश पुलिस ने रखे ताक पर रख दिये
पुलिस की इसी कार्य प्रणाली से क्षेत्रीय जनता भी डर चुकी है आखिर किस पर भरोसा किया जाए ।

आगरा के थाना एत्माउद्दोला का ये पहला मामला नही है पहले भी इस तरह कई मामले आये और अपनी वर्दी के रोव में न् जाने कितने लोगों की जुवा पर ताले लगा दिए जहाँ तक कि खबर सूत्रों के हबाले पिछले कुछ महीनों पहले भी पुलिस की थर्ड डिग्री से एक युवक की जान पर बन गई उसे तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा जहा उसकी रीढ़ की हड्डी टूटने से पुलिस ने अपाहिज बना दिया मामला उच्चाधिकारियो तक पहुचने पर आनन फानन में कुछ ले दे कर व उपचार करने की शर्त पर मामला रफा दफा कर दिया। सवाल ये है कि आखिर कब तक पुलिस अपना अमानवीय रबैया अख्तियार करती रहेगी ।

semuno institute bikaner