Uncategorized

रसोई गैस के दामों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस छेड़ेगी आंदोलन-एडवोकेट रमेश खुराना

हर्षित सैनी
रोहतक, 13 फरवरी। केंद्र की भाजपा सरकार ने रसोई गैस के दामों में भारी बढ़ोतरी कर पहले से ही खराब अर्थव्यवस्था का सामना कर रही देश व प्रदेश की जनता की कमर तोडऩे का काम किया है। यह मूल्यवृद्धि गरीब आदमी को बहुत भारी पड़ेगी तथा इससे वे एलपीजी छोड़ कर दूसरे ईंधन का विकल्प तलाशने पर मजबूर होगा।
यह बात आज कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रमेश खुराना ने कही। उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव नतीजे आते ही भाजपा ने रसोई गैस के दामों में भारी 144 रूपये की बढ़ोतरी से देश के हर घर का बजट बिगड़ जायेगा। अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में भारी कटौती हो रही है और भाजपा सरकार फिर भी जबरदस्त बढ़ोतरी कर देश की जनता को आर्थिक रूप से निचोडऩे का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार खराब अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, महंगाई आदि की समस्या को दूर करने की बजाए सरकारी कंपनियों को औने-पौने दामों पर बेचने में लगी है। वहीं हर क्षेत्र पर भारी टैक्स लगाकर जनता को कंगाल बनाने पर तुली हुई है। इस मूल्यवृद्धि के खिलाफ कांग्रेस पार्टी जल्द ही सडक़ों पर उतरकर बड़ा आंदोलन चलाएगी।
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा केंद्र सरकार चुनावों तक लोक लुभावने वायदे करती है और चुनाव खत्म होते ही लोगों की कमर तोड़ने का काम करती है। चुनाव होने के बाद लाचार जनता को बेसहारा छोड़ देती है।