Uncategorized

राजस्थान भाजपा ने निकाय चुनाव के लिए 11 सदस्यों की एक समिति गठित की

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय पर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की अध्यक्षता में आज निकाय चुनावों की तैयारियों के सम्बन्ध में एक बैठक आयोजित की गई।
प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि निकाय चुनावों के संचालन, प्रबन्धन एवं चयन के लिए 11 सदस्यों की एक समिति गठित की गई है। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत, सांसद जसकौर मीणा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, अरूण चतुर्वेदी होगें।इस पूरे निकाय चुनाव के समन्वयक के लिये पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ नेता ओंकार सिंह लखावत एवं प्रदेश महामंत्री वीरमदेव सिंह होगें।

पूनिया ने बताया कि निकाय चुनावों के प्रभारियों की नियुक्ति पूर्व में हो चुकी थी। जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्र में वार्ड स्तर पर रायशुमारी का कार्य प्रारम्भ कर दिया था और प्रत्याशियों के आवेदन लेने की प्रक्रिया प्रारम्भ कर दी गई थी। 31 अक्टूबर को दोपहर 02.00 बजे निकाय के 3 लोगों की एक समिति जिसमें जिलाध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी और जिला निकाय प्रभारी की एक बैठक प्रस्तावित रखी गई है। जो कि प्रत्याशियों के पैनल के साथ उपस्थित होगें।