नई सरकार जल्द ही देगी बड़ी सौगात
अनूप कुमार सैनी
रोहतक, 3 नवम्बर। भाजपा सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र में बड़ी योजनाओं को लेकर लोगों की राय ली जा रही है और रोहतक तक मेट्रो के विस्तार को लेकर भी केंद्र व राज्य सरकार पूरी तरह से गंभीर है और इसके लिए रुपरेखा तैयार की जा रही है। सांसद ने कहा कि जल्द ही नई सरकार लोगों को बड़ी सौगात देगी। सांसद ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि विपक्ष भ्रम में ना रहे, प्रदेश की जनता विपक्ष को नकार चुकी है।

रविवार को भाजपा सांसद डा. अरविंद शर्मा ने गांव कबूलपुर में लोगों से मुलाकात की और क्षेत्र के विकास को लेकर लोगों से चर्चा की। इसके अलावा सांसद ने शहर में भी कई कार्यक्रमों में शिकरत की। लोगों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि प्रदेश में मंत्री मंडल के गठन के बाद नई सरकार एक्शन मोड़ में होगी और प्रदेश में विकास कार्यो में तेजी लाई जाएगी। उन्होंने लोगों से कहा कि वह विकास कार्यो में अपनी भागेदारी निभाएं।

सांसद ने इस दौरान विपक्ष को पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष कभी किसानों को लेकर तो कभी कर्मचारियों को लेकर भ्रम फैल रहा है जबकि मनोहर सरकार ने किसानों से वायदा कर रखा है कि धान व बाजरे का एक-एक दाना खरीदा जाएगा। फसल खरीद को लेकर स्वंय मुख्यमंत्री निगरानी किये हुए है ओर किसानों को किसी प्रकार की दिक्कतें नहीं होने दी जाएगी।
सांसद ने कहा कि प्रदेश में गठबंधन सरकार कार्यकाल पूरा करेगी और प्रदेश को विकास में आगे लेकर जाएगी। रोहतक लोकसभा क्षेत्र को लेकर सांसद ने कहा कि जल्द ही क्षेत्र के लोगों को बड़ी योजनाओं की सौगात दी जाएगी ओर विकास कार्या को लेकर लोगों की राय ली जा रही है। इस अवसर पर उनके साथ सुरेश दक्षित, मोनू अत्री, रामस्वरुप शर्मा, सतबीर सिंह, महाबीर, नीरज शर्मा आदि मौजूद रहे।