Uncategorized

लावारिस पीड़ित पशु-पक्षियों की देखभाल करना पुण्य का काम-डॉ. अरविंद शर्मा

– सांसद ने की देखभाल करने वाले लावारिश पशु पक्षी पीड़ित संघ की सराहना
– दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर भी दी – – – -प्रतिक्रिया, बोले, केजरीवाल सरकार से दिल्ली की जनता तंग, भाजपा की बनेगी सरकार
हर्षित सैनी
रोहतक, 14 जनवरी। भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि लावारिस पीड़ित पशु-पक्षियों की देखभाल करना बहुत बड़ा पुण्य का काम है और जो लोग इस काम में लगे हुए हैं, उन्हें इसका फल जरूर मिलेगा। बेसहारा व बेजुबान इन पशु पक्षियों की देखभाल करना एक तरह से मानवता भी है।
मंगलवार को भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने दिल्ली रोड स्थित लावारिश पशु पक्षी पीड़ित संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरक्त की। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार से दिल्ली की जनता तंग हो चुकी है और इस बार बदलाव का मूड है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी।
बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जो पशु इन बेसहारा पशुओं की देखभाल में लगे हुए हैं। उनकी जितनी प्रशंसा की जाए, उतनी कम है। इस पर सांसद ने लावारिश पीड़ित पशु केन्द्र का निरीक्षण भी किया। प्रदेश सरकार अब पूरी तरह से एक्शन मोड में है और विकास कार्यो को गति दी जा रही है।
सांसद ने कहा कि प्रदेश सरकार पूरे पांच साल चलेगी। यह तो विपक्ष के नेता कुछ भी बोल दे, उनके कहने से कुछ नहीं होता।

साथ ही उन्होंने दिल्ली में भाजपा सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने अपने कहा कि पूर्ण बहुमत के साथ दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और दिल्ली की जनता को केजरीवाल के कुशासन से मुक्ति दिलाई जाएगी।
इस अवसर पर जगदीश मलिक, कदम सिंह अहलावत, महा मण्डलेश्वर प्रकाश महाराज, जयभगवान, जगदीश नैन, जेपी गौड़, बहन सरोज, विरेन्द्र राठी, तस्वीर हुड्डा व प्रवीण सहगल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।