सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा। थाना हरीपर्वत स्थित विजय नगर कॉलोनी में आगरा पब्लिक स्कूल के पीछे बने विभव अपार्टमेंट में बुधवार रात को अधिवक्ता अशोक मित्तल के बेटे पवन मित्तल का शव स्विमिंग पूल में पड़ा मिला। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का मामला प्रतीत आ रहा है।

थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि जगदीशपुरा स्थित केशव कुंज निवासी अशोक मित्तल टैक्सेशन के अधिवक्ता हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटा कुछ नहीं करता था। पांच साल पहले शादी हुई थी और शादी के कुछ माह बाद ही पति पत्नी अलग हो गए थे। बेटे का जयपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। हरीपर्वत क्षेत्र स्थित विभव अपार्टमेंट में मृतक पवन का मित्र कपड़ा व्यवसाई पंकज फ्लैट संख्या 101 में रहते हैं। पवन मित्तल अक्सर उनसे मिलने आया करता था। बुधवार दोपहर भी आया था और कुछ देर कुछ देर रुकने के बाद घर चला गया। रात तकरीबन 7:45 बजे पवन फिर स्कूटर से गया और इसके कुछ देर बाद पंकज के फ्लैट से निकल गया। रात करीब 11:00 बजे अपार्टमेंट में रहने वाले नितिन गुप्ता ने बालकनी में खड़े होकर देखा तो पवन मित्तल का शव स्विमिंग पूल में पड़ा हुआ था।

लाश देखकर विभव अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों में सनसनी फैल गई। सीओ हरीपर्वत एएसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि पवन की चप्पल अपार्टमेंट की छठी मंजिल की छत पर पड़ी मिली है। इससे आशंका है कि छत पर चढ़कर अपार्टमेंट से छलांग लगाई जिससे उनकी मौत हो गई। पिता भी आत्महत्या की आशंका जता रहे हैं।