Uncategorized

सनी लियोनी के Mr. V हैं, VMate! सनी लियोनी नए साल का जश्न VMate के साथ मना रही हैं

नई दिल्ली, 27 दिसंबर, 2019 :आखिरकार सनी लियोनी के Mr. V की पहचान हो गई। वो कोई और नहीं, बल्कि ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म, VMate है। इस प्लेटफॉर्म ने नए साल के जश्न, #SunnyKaNewYearCall के लिए सनी लियोनी के साथ सहयोग किया है। सर्वोच्च विजेता को सनी लियोनी के साथ डिनर डेट पर जाने का सुनहरा अवसर मिलेगा।

सनी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाईल को अपडेट किया और बताया कि वो यह नया साल Mr. V के साथ बिताएंगी। इस अपडेट से उनके फैंस में कौतुहल फैल गया कि ये Mr. V कौन हैं। कुछ फैंस ने तो यह दावा तक कर दिया कि वो ही Mr. V हैं। कई लोगों ने अनुमान लगाया कि Mr. V भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान, विराट कोहली या मशहूर अभिनेता, विद्युत जामवाल हो सकते हैं, यहां तक कि टीवी अभिनेता विवियन का नाम भी सामने आया। लेकिन अब इंतजार की घड़ी समाप्त हो चुकी है! सनी के Mr. V, VMate हैं और VMate के सभी यूज़र्स को उनके साथ नया साल मनाने का अवसर मिलेगा।

VMate के नए साल के अभियान #SunnyKaNewYearCall के तहत, VMate ने सनी लियोनी के साथ एक एक्सक्लुसिव वीडियो स्टिकर बनाया है, ताकि यह नया साल यूज़र्स के लिए यादगार बने। यह इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर स्मार्टफोन के वीडियो कॉलिंग फीचर की तरह ही है। इसलिए जब भी क्रिएटर वीडियो स्टिकर खोलेगा, तब ऐसा दिखेगा कि सनी लियोनी उसे कॉल कर रही है और जैसे-जैसे वीडियो स्टिकर आगे बढ़ेगा, सनी यूज़र की गहरी दोस्त की भांति ही अपनी भावनाएं उससे शेयर करते दिखेंगी। इसके बाद यूज़र सनी से नए साल का जश्न उनके साथ मनाने के लिए पूछ सकते हैं। इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर के साथ वीडियो कॉल का पूरा सफर न केवल रचनात्मक है, बल्कि बिल्कुल वास्तविक एवं पर्सनलाईज़्ड है। इस अभियान में भाग लेने के लिए यूज़र्स गूगल प्ले से VMate निशुल्क डाउनलोड कर सकते हैं और 2019 की समाप्ति जोश के साथ करने के लिए इस आकर्षक अभियान से जुड़ सकते हैं।

सनी लियोनी बॉलिवुड का बहुत लोकप्रिय चेहरा हैं। वो लगातार अनेक प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इस समय वो अपने फैंस को वेब सीरीज़ रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 और अपने को-होस्ट, रनविजय सिंह के साथ स्प्लिट्सविला सीज़न 12 में दिखाई दे रही हैं। वो अनेक बॉलिवुड फिल्मों जैसे तेरा इंतजार, लीला एक पहेली, शूट आउट एट वाडाला आदि में दिखाई दी हैं।

VMate की एसोसिएट डायरेक्टर, मिस निशा पोखरियाल ने कहा, ‘‘VMate अपने यूज़र्स के लिए निरंतर आकर्षक कैम्पेन प्रस्तुत करने का प्रयास करता है, ताकि उनके खास अवसर और ज्यादा खास बन सकें। हमें अपने नए साल के अभियान के लिए सनी लियोनी के साथ सहयोग करने की खुशी है। उनके पास भारत में विशाल फैन बेस है और VMate उनके फैंस को उनके साथ एक दोस्त की तरह यादगार पल कैद करने का ना ही सिर्फ मौका दे रहा है बल्कि उनके साथ डिनर डेट पर जाने का अवसर भी दे रहा है। इस अभियान के लिए प्रस्तुत किया गया वीडियो स्टिकर अत्यधिक कस्टमाईज़्ड है तथा इतना जीवंत है, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।’’

VMate पूरे देश के युवाओं का जुनून बन गया है। इसने ऐसे आकर्षक सोशल मीडिया अभियान प्रस्तुत किए हैं, जिनमें भाग लेकर यूज़र्स कार, स्कूटी, लेटेस्ट स्मार्टफोन आदि जैसे अनेक बंपर पुरस्कार जीत सकते हैं। हाल ही में VMate ने अपने #VMateFilmistan अभियान का समापन किया, जिसमें 7.8 लाख से ज्यादा लोगों ने 2.65 करोड़ रु. के पुरस्कार जीते। इससे पहले भी VMate ने नच बलिए सीज़न 9, दीवाली कैम्पेन आदि के साथ जुड़कर अद्वितीय अभियान प्रस्तुत किए हैं। VMate के अनेक क्रिएटर्स आम जन हैं और VMate पर वीडियो बनाकर आय अर्जित कर रहे हैं तथा अपने सपनों को पूरा कर अपनी जिंदगी में परिवर्तन ला रहे हैं।