दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी प्रदेशवासियों को रंगों के पर्व होली की शुभकामनाएं दी
हर्षित सैनी
रोहतक, 10 मार्च। सीडब्ल्यूसी सदस्य एवं पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी हरियाणावासियों को रंगों के समागम के उमंग भरे उत्सव की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली के पावन पर्व की सभी प्रदेशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं।
उन्होंने कहा कि मेरी कामना है कि हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और मजबूत व गहरा करे। यह त्योहार वसंत ऋतु के उत्सव और परस्पर मेल-मिलाप एवं सौहार्द का अवसर प्रदान करता है। रंगों का यह खूबसूरत पर्व हमारे प्रदेश में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करे।
दीपेन्द्र ने कहा कि होली का पर्व खुशनुमा मौसम में आनन्द की अनुभूति करने का पर्व है। रंगों के इस त्यौहार पर मैं हरियाणा की जनता, परीक्षा में व्यस्त छात्र-छात्राओं, फसल काटने की तैयारी कर रहे किसानों, पत्रकार बंधुओं और साथी कार्यकर्ताओं को दिल से बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि यह खुशी, सौहार्द और मिलन का त्योहार है। यह त्योहार हमारे जीवन में शांति, सद्भाव, समृद्धि और खुशियां लेकर आए। उन्होंने लोगों से होली के इस उल्लास से भरे पर्व पर प्रदेश के उज्जवल भविष्य के लिए मिलकर कार्य करने का संकल्प लेने की अपील की।
दीपेन्द्र हुड्डा ने अपने संदेश में कहा कि समृद्ध संस्कृति वाला हरियाणा पारंपरिक लोकाचार निभाने में भी अव्वल है। हरियाणा में अलग-अलग तरीके से होली मनाने का रिवाज है। कहीं ढोल-ताशे वाली होली खेली जाती है तो कहीं कोरड़ा वाली होली। लठ्ठमार होली का अपना अलग ही उल्लास है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में होली का हर आयोजन एक ही संदेश देता है कि सभी के जीवन में रंगों का यह उत्सव स्वास्थ्य और खुशहाली का संचार करे तथा विविध रंगों की तरह विविध संस्कृति और लोकाचार वाले इस देश में एकता और भाईचारे की भावना को और मजबूत बनाए। एक बार पुनः मैं होली के शुभ अवसर पर अपने प्रदेश के लोगों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।