सुरक्षित और मनोरंजन से भरपूर होली मनाने के लिए #HoliHai2020 जश्न में शामिल हों

नई दिल्ली, 10 मार्च, 2020। सिंगापुर स्थित बीगो टेक्नॉलॉजी पीटीई लिमिटेड की ओर से अग्रणी शॉर्ट ग्लोबी वीडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म, लाईकी ने रंगों के त्योहार, होली के अवसर पर आकर्षक अभियान #HoliHai2020 प्रस्तुत किया है। लाईकी यूज़र्स को अपने परिवार व दोस्तों के साथ अभियान मे भाग लेकर 10 बींस हासिल करने का अवसर मिलेगा। यह अभियान होली के पारंपरिक त्योहार में डिजिटल ट्विस्ट लेकर आया है तथा भारत में फैलते कोरोना वायरस को देखते हुए इस त्योहार पर लोगों को सुरक्षित रहने का संदेश दे रहा है।

यह कैम्पेन लाईव है और क्रिएटर्स इसमें 11 मार्च तक हिस्सा ले सकते हैं। बींस अर्जित करने के लिए यूज़र्स को एक लिंक की मदद से अन्य यूज़र्स या दोस्तों को आमंत्रित करना होगा। यदि यूज़र का दोस्त रैंकिंग अप पेज बटन को सफलतापूर्वक एक्टिवेट कर लेगा, तो यूज़र को रैंडम प्वाईंट नंबर मिलेगा। साथ ही यूज़र को प्रतिदिन असीमित संख्या में इन्वाईट मिलते हैं, तथा वे उस दोस्त को भी इन्वाईट कर सकते हैं, जो पहले ही इन्विटेशन स्वीकार कर चुका है। होली के त्योहार के इस वर्चुअल जश्न के साथ यूज़र्स अपने सभी दास्तों के साथ ज्यादा लंबे समय तक होली खेल सकेंगे और इसका पूरा मजा ले सकेंगे।
यह कैम्पेन उस समय प्रस्तुत किया गया है, जब भारतीयों के लिए पारंपरिक तरीके से होली खेलना खतरनाक हो सकता है। देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस फैलने के चलते लोग किसी भी बड़ी सभा में या फिर सार्वजनिक परिवहन से सफर करने से कतरा रहे हैं। आज लोग अपनी दैनिक दिनचर्या के लिए बहुत सावधान हैं तथा व्यक्तिगत हाईज़ीन बनाए रखने के लिए अपने तरीकों में बदलाव ला रहे हैं। लाईकी के वर्चुअल होली जश्न के साथ लोग बिना जोखिम के त्योहारों का आनंद ले सकते हैं।
लाईकी विभिन्न भारतीय भाषाओं, जैसे हिंदी, तमिल, मराठी, तेलुगू, गुजराती, बंगाली, कन्नड़, मलयालम और पंजाबी में उपलब्ध है।

2019 में लाईकी ने अपने अभियान ‘No matter where I am, #IAMINDIAN’ के दौरान ‘भारत में झंडा फहराते हुए लोगों का सबसे बड़ा ऑनलाईन वीडियो एलबम’ बनाने के लिए गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड जीता था। भारत के 73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस कैम्पेन में 1 लाख से ज्यादा भारतीयों ने हिस्सा लिया। 2019 के लिए ऐप ट्रेंड्स पर ऐप एनी की ईयर-एंड रिपोर्ट में लाईकी ब्रेक आउट श्रेणी में नं. 1 के रूप में उभरा है और यह 2019 में सातवां सर्वाधिक डाउनलोड किया गया ऐप भी है।