बीकानेर, 19 नवम्बर। आठवीं राजस्थान राज्य अंतर संभागीय सिविल सेवा खेलकूद प्रतियोगिता 14 दिसंबर से 16 दिसंबर तक उदयपुर में आयोजित की जाएगी। इस प्रतियोगिता में राज्य के सभी 7 संभागों तथा जयपुर मुख्यालय की टीमें भाग लेगी। प्रतियोगिता में पुरूषों के लिए टेबल टेनिस, बास्केटबॉल, कबड्डी, क्रिकेट, टेनिस, बैडमिंटन, वॉलीबॉल की तथा महिलाओं के लिए बैडमिंटन खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी।

संभागीय आयुक्त हनुमान सहाय मीणा ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक अधिकारी व कर्मचारी अपना आवेदन सक्षम अधिकारी के माध्यम से संभागीय आयुक्त कार्यालय में 20 नवंबर तक जमा करवा सकते हैं। प्रतियोगिता के लिए प्राप्त आवेदन के आधार पर संभाग स्तर पर टीम का चयन 30 नवंबर को राजकीय शार्दुल सीनियर सेकेंडरी स्पोर्ट्स स्कूल में प्रातः 9.00 बजे से किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आवेदन पत्र भेजने वाले अधिकारी संबंधित कर्मचारी को संभाग स्तरीय टीम चयन ट्रायल में भाग लेने के लिए कार्यमुक्त करेंगे। चयन ट्रायल में भाग लेने वाले प्रतियोगी को ऑन ड्यूटी माना जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतियोगी को अपने नियंत्रण अधिकारी द्वारा जारी नवीनतम पासपोर्ट साइज के फोटो युक्त परिचय पत्र प्रमाणित करवाकर साथ लाना अनिवार्य होगा अन्यथा उन्हें चयन प्रतियोगिता में शामिल नहीं किया जाएगा।

मीणा ने बताया कि संबंधित जिला कलेक्टर उनके यहां प्राप्त आवेदन पत्रों की सूचना निर्धारित प्रपत्र में 28 नवंबर तक आवश्यक रूप से भिजवा दें। चयन ट्रायल के लिए सिंचित विकास विभाग कार्यालय वितीय सलाहकार सहायक लेखा अधिकारी राजेंद्र सिंह को नोडल अधिकारी तथा सहायक लेखाधिकारी भवानी शंकर किराडू को सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।
——