सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा। भले ही प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार ने अनलॉक प्रक्रिया को शुरू कर दिया हो। मगर वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन नए केस यहां सामने आ रहे हैं तो वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। यही बात है कि लोगों को जागरूक करने की जरूरत पड़ने लगी है। प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार ने अनलॉक प्रक्रिया शुरू करने के साथ-साथ जनता से अपील की है कि जनता कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को लेकर एतिहात बरते। इसी को लेकर समाजसेवी और बाजार कमेटियां भी लोगों को जागरूक कर रही हैं।

बुधवार को अजीत नगर बाजार कमेटी के सदस्यों के साथ में समाजसेवियों ने राहगीरों और ठेल चालकों को कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को लेकर जहां जागरूक किया तो वहीं मास्क और सैनिटाइजर का भी वितरण किया। इस मौके पर बाजार कमेटी के सदस्यों का कहना है कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचने के लिए जनता में जागरूकता बेहद जरूरी है।

अजीत नगर बाजार कमेटी के पदाधिकारियों का कहना है कि वे तब तक समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करती रहेगी जब तक कोरोना पूरी तरह ख़त्म नहीं हो जाता, साथ ही आम जनमानस में जागरूकता लाने का प्रयास करते रहेंगे।