– खुद ट्वीट कर दी जानकारी, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

-महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुम्बई, 11 जुलाई। महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें.”

बिग बी के पास वर्तमान में कई प्रोजेक्ट्स हैं जो उन्हें पूरे करने हैं. अमिताभ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और Uyarndha Manithan शामिल हैं. बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के शूट के दौरान भी बिग बी की तबीयत बिगड़ गई थी. इस सबके अलावा अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी कर रहे थे. वह शो के प्रोमो वीडियो शूट कर चुके थे और एपिसोड की शूटिंग की तैयारियां चल रही थीं.