– पचास दिनों में वितरित की 13 हजार 200 थालियां
– जिला कलक्टर नमित मेहता ने किया अवलोकन*
(कविता कंवर राठौड़)
बीकानेर।अलौकिक फाउण्डेशन ट्रस्ट द्वारा कोविड पाॅजिटिव मरीजों एवं उनके परिजनों के लिए संचालित मां अन्नपूर्णा निःशुल्क भोजन सेवा का बुधवार को समापन हुआ। ट्रस्ट द्वारा 12 मई को यह सेवा प्रारम्भ की गई तथा पचास दिनों तक संचालित सेवा के तहत कुल 13 हजार 200 थालियों का वितरण किया गया। जिला कलक्टर नमित मेहता ने बुधवार को इस व्यवस्था का अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान राज्य सरकार और जिला प्रशासन द्वारा प्रभावी प्रबंधन किया गया।
इस दौरान यह सुनिश्चित किया गया कि कोई भी भूखा नहीं सोए। इस अभियान में जिले के भामाशाहों और स्वयंसेवी संस्थाओं की भूमिका भी महत्वपूर्ण रही। उन्होंने कहा कि अलौकिक फाउण्डेशन ट्रस्ट द्वारा लगातार पचास दिनों तक जरूरतमंद लोगों तक भोजन उपलब्ध करवाया गया।

यह बेहद प्रभावी रहा। ट्रस्ट के अध्यक्ष डाॅ. अशोक धारणिया ने भोजन बुक करवाने, पैंकिंग और डिलीवरी की संपूर्ण प्रक्रिया के बारे में बताया। साथ ही गुणवत्ता की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा अंतिम दिन कैंसर हास्पिटल में भोजन का वितरण किया गया। इस दौरान प्रभारी रवि प्रकाश सोनी, सचिव सी कैलाश बिश्नोई, कोषाध्यक्ष सीए प्रदीप छलाणी तथा सहप्रभारी विनोद कुमार सोनी आदि मौजूद रहे।