सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा। एत्मादपुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों धौर्रा गांव में 9 वर्षीय बालक की हत्या के मामले में आगरा पुलिस को बड़ी सफलता मिल गई है। आपको बताते चलें कि इस घटनाक्रम के खुलासे के लिए एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने सीओ छत्ता और सीओ एत्मादपुर के नेतृत्व में 6 टीमों का गठन किया था और जल्द खुलासे का आश्वासन भी दिया था।

मामला बीती रात का है। जब पुलिस को सूचना मिली 9 वर्षीय मासूम बच्चा उपदेश की हत्या करने वाले दो बदमाश फरार होने की फिराक में है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। बदमाशों की धरपकड़ में लगी पुलिस का जब बदमाशों से आमना-सामना हुआ तो बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से हुई फायरिंग और पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि उसका दूसरा साथी फरार होने में कामयाब हो गया है।

एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि एत्मादपुर थाना क्षेत्र के धौर्रा गांव में 9 वर्षीय मासूम बच्चे की हत्या की घटना बेहद संजीदा थी। ग्रामीणों में आक्रोश था और आरोप इंस्पेक्टर एत्मादपुर सलीम खान पर था। इसीलिए इंस्पेक्टर एत्मादपुर सलीम खान को प्रारंभिक जांच में ही तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया था। एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि फरार हुए बदमाश को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही साथ पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार होने वाले बदमाश से मासूम बच्चे की हत्या का खुलासा भी हो गया है।

मुठभेड़ कर बदमाश को गिरफ्तार करने वाली टीम को एसएसपी आगरा ने प्रशस्ति पत्र देने की बात कही है, साथ ही फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अन्य टीमें दबिश दे रही हैं।