– परिवार को भी नहीं बख़्शा

सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा। मकान के बंटवारे को लेकर दो सगे भाइयों ने अपने ही हृदय रोगी बड़े भाई पर हमला बोला दिया। लाठी डंडों के साथ पहुँचे भाइयों ने अपने बड़े भाई के परिवार को निशाना बनाया और बड़े भाई के साथ मारपीट की। इस दौरान मारपीट करने वालों ने बीच बचाव करने आई घर की महिलाओं को भी नही बख्शा। पीड़ित ने इस घटना की जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी और तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। इस घटना का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। घटना 8 सितंबर की बताई जा रही है।

घटना मंटोला थाना क्षेत्र का है। टीला अजमेरी खाँ निवासी मोहम्मद शाहिद पुत्र मो.अजहर पेशे से जूता व्यवसायी है। हाल ही के उन्होंने अपना हार्ट का ऑपरेशन कराया है। बताया जाता है कि इस लॉकडाउन में पीड़ित शाहिद के दो भाई बेरोजगार हो गए है और घर के बंटवारे की मांग कर माँ पर दवाब बना रहे है। पीड़ित शाहिद इसका विरोध कर रहा था जिससे गुस्साए छोटे भाई ढोलिखार निवासी शकील और शारिक लाठी डंडों के साथ पहुँचे और परिवार पर हमला बोला दिया। उन्होंने अपने बड़े भाई पीड़ित के साथ भी मारपीट कर दी।

पीड़ित शाहिद ने तहरीर देकर कहा है कि दोनों भाई घर के बंटवारे को लेकर जबरदस्ती पेपरों पर हस्ताक्षर करा रहे हैं जिसका विरोध करने पर दोनों भाई रंजिश मान बैठे हैं। इसलिए उन्होंने असमाजिक तत्वों के साथ मारपीट की है। पीड़ित ने तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही के साथ अपनी जान की सुरक्षा की भी मांग की है।