मुंबई।उदित नाराय़ण के बेटे और फेमस सिंगर आदित्य नारायण एक दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. दोनों की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी है.

आपको बता दे कि आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लेगें.* इससे पहले दोनों एक-दूसरे को 11 साल तक डेट कर चुके है. दोनों की मुलाकात शापित के सेट पर हुई थी. कोरोना के चलते दोनों एक मंदिर में करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी करेगें।
हाल ही में दोनों की तिलक सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें दोनों बेहद ही खुश औऱ आकर्षक नजर आ रहे है. इस वीडियों में आदित्य के साथ उनकी मां दीपा नारायण और पापा उदित नारायण भी दिखाई दे रहे है. इस वीडियो में जहां आदित्य ने महरून रंग का कुर्ता पहना हुआ है,वहीं श्वेता नारंगी औऱ पीले लिबास में कमाल की दिखाई दे रही है और दोनों के साथ दीपा व उदित नारायण खड़े हुए है।

आपको बता दे कि आदित्य ने हाल ही में पोस्ट के माध्यम से सूचना दी थी कि वे दोनों शादी कर रहे है औऱ श्वेता के साथ 11 साल बिताकर बेहद ही खुश और खुद को सौभाग्यशाली मान रहा हूं. कोरोना के कारण हम प्राइवेट सेरेमनी में एक-दूसरे का हाथ थामेगें. ये शादी घरवालों की मौजूदगी में एक मंदिर में होगी. दोनों की मुलाकात एक हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान साल 2010 में हुई थी. (सोर्स-भाषा)