– सरकार सच्चाई को छुपाने के लिए हथकंडे अपनाने का कर रही काम

– सरकार के कारनामे समझी जनता तानाशाही नहीं होगी बर्दाश्त

आगरा।आगरा जनपद के किसानों ने उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की बेटी के साथ हुई घटना के विरोध में आरोपियों को फांसी देने की मांग की है इस मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम कमिश्नर कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी गोविंद वर्मा को ज्ञापन सौंपा है
आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस में दलित समाज की बेटी मनीषा के साथ जो दुष्कर्म हुआ है।
उससे पूरा देश शर्मसार हुआ है। औऱ पूरे देश मे मनीषा के हत्यारों को फाँसी की सजा दिलाने के लिए आंदोलन हो रहा है। इस हत्याकांड की लेकर देश के किसानों में भी आक्रोश व्याप्त है। आगरा के किसानो ने मनीषा हत्याकांड को लेकर राष्ट्रपति को सम्बोधित खून लिख कर ज्ञापन कमिश्नर कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया।

किसान नेता सोमबीर यादव ने कहा है कि सरकार सच्चाई को छिपाने के लिए सारे हथकंडे अपनाने का काम कर रही है।
किसान नेताओं ने सरकार से माँग की है कि दोषियों को फाँसी की सजा दी जाए ।
पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी जाय।
औऱ परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाय । मीडिया को मनीषा के परिजनों से नहीं मिलने दिया जा रहा है। तानाशाही की जा रही है। अब जनता इस तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का काम किया जाएगा।
किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने कहा है कि सरकार देश की जनता सरकार के कारे कारनामें समझ चुकी है ।

अब सरकार की तानाशाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा।
कमिशनरी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में मुख्य रूप से श्याम सिंह चाहर सोमबीर यादव लाखन सिंह त्यागी, अवधेश सौलंकी मुकेश पाठक, रविन्द्र सिंह, प्रदीप शर्मा, शिवप्रसाद शुक्ला, विनोद शुक्ला हरेन्द्र सिंह तोमर, सतीश बाल्मीक, महाराज सिंह गौतम, देवप्रकाश, रामगोपाल शर्मा , हिरदेश यादव, कल्लू सिंह यादव, राजवीर सिंह चाहर कल्याण सिंह पाठक आदि लोग मौजूद रहे।