बीकानेर।तकनीकी शिक्षा विभाग से एडीएम सिटी सुनीता चौधरी के माध्यम से आया प्रस्ताव, कहा आन्दोलन समाप्त करो, 2 दिन में समस्या समाधान करवाएंगे ।कार्मिकों ने बिना मांगे माने आन्दोलन हटाने से किया इनकार, कहा सरकार दे लिखित में, झूंठे झांसों में नहीं फसेंगे, अब चाहिए स्थायी समाधान ।

अभियांत्रिकी महाविद्यालय बीकानेर में सात माह के बकाया वेतन वितरण तथा महाविद्यालय के स्थायी वित्तीय समाधान हेतु ईसीबी कार्मिकों का 9वें दिन भी धरना जारी रहा तथा महाविद्यालय के मुख्यद्वार पर ताला यथावत रहा l धरने के 9वें दिन महाविद्यालय के 10 कार्मिक क्रमिक अनशन पर बैठ गए । आज कार्मिकों ने तकनीकी शिक्षा विभाग व सरकार विरोधी नारे लगाए ।

रेक्टा प्रवक्ता डॉ महेन्द्र व्यास ने बताया कि आज धरना-प्रदर्शन स्थल पर बीकानेर एडीएम सिटी सुनीता चौधरी ने कार्मिकों से धरना-प्रदर्शन स्थगित करने का आग्रह किया और कहा कि सरकार आपकी माँग पर गंभीरता से मंथन कर रही है परंतु कार्मिकों ने तकनीकी शिक्षा विभाग व सरकार की बातों पर आश्वस्त नहीं हुए हैं, कार्मिकों ने कहा कि जब तक वेतन उनके बैंक खातों में न आ जाए एवं ईसीबी का पूर्ण सरकारीकरण न किया जाए तब तक धरना जारी रहेगा ।

– आज इनका मिला समर्थन
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राजकुमार किराड़ू ने धरना-प्रदर्शन के समर्थन मे आए।

पूर्व में राष्ट्रीय भ्रस्टाचार निरोधक एवं अत्याचार विरोधी टाइगर संस्थान नई दिल्ली ने रेक्टा को समर्थन पत्र जरी कर सरकार की कड़ी निदा करते हुए मुख्मंत्री को पत्र लिखा है एवं बीकानेर महापौर ने अपने फेसबुक पेज से कर्मचारियों का समर्थन करते हुए वेतन वितरण शीघ्र करवाने हेतु सरकार से आग्रह किया है ।

रेक्टा अध्यक्ष डॉ. शौकत अली ने जिला प्रशासन एवं एडीम सिटी सुनीता चौधरी का आभार वयक्त किया और कहा कि मांगे नही माने जाने तक आंदोलन जारी रहेगा क्रमिक अनशन में बैठने वालो में

1. डॉ शौकत अली
2. राजेंद्र शेखावत
3. मनोज कुडी
4. गणेश सिंह
5. धरमाराम
6. उदय कुमार व्यास
7. देवेन्द्र कुमार
8. राजेंद्र यादव
9. परमिंदर
10. सुनील कुमार झीझा
11. कैलाश कुमार शामिल हुए ।