भामाशाह व स्वयं सेवी संस्थाएं मदद को आगे आए-भाटी

बीकानेर 30 मार्च । उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर राज्य में लाॅक डाउन के दौरान राज्य सरकार आमजन की तकलीफों को दूर करने का लगातार प्रयास कर रहीं है। भामाशाह एवं स्वयंसेवी संस्थाएं आगे आए ताकि गरीब और जरूरमंदों को राहत पहुंचाने में मदद मिल सके।
सोमवार को बाबा रामदेव लोक सेवा समिति बीकानेर के द्वारा उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी की प्रेरणा से बीकानेर में निशुल्क भोजन आपूर्ति के शुभांरभ अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि समिति का यह कार्य अत्यंत सराहनीय है। कोरोना जैसी महामारी के समय में लोगों के सामने रोजगार व भोजन आदि अन्य समस्याएं आई है। ऐसे समय में भामाशाह तथा स्वयंसेवी संस्थाओं के आगे आकर सेवा करनी चाहिए। उन्होंने बीकानेर के लोगों का आह्वान किया कि आपदा की इस घड़ी में बढ़-चढ़कर सहयोग करें।

मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के द्वारा आमजन के हित में लगातार कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने आमजन से कहा कि सरकार के निर्देशों की पालना कर, सहयोग करें और जो जहां है, वहीं रहे।
बाबा रामदेव लोक सेवा समिति बीकानेर के अध्यक्ष सुशील कुमार पुरोहित ने बताया कि उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी के आव्हान पर लॉक डाउन अवधि के दौरान बीकानेर जिले में नियमित 1000 भोजन के पैकेट बनाकर जिला प्रशासन बीकानेर को निशुल्क उपलब्ध करवाए जाएंगे। जिला प्रशासन के द्वारा गरीब व जरूरतमंद लोगों तक यह भोजन पैकेट उपलब्ध करवाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि 30 मार्च सोमवार से लगातार यह सुविधा समिति के द्वारा उपलब्ध करवाई जाएगी
—–