सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा ,।जनपद आगरा की तहसील एत्मादपुर में शुक्रवार को केंद्र सरकार ने किसान बिल की घोषणा की। भाकियू के मुताबिक किसान विरोधी बिल को लेकर भाकियू नेता उप जिलाधिकारी एत्मादपुर को ज्ञापन देने पहुंचे तो एसडीएम की टालमटोल सुनकर किसान नेता भड़क उठे। किसान नेताओं ने 1 अक्टूबर से तहसील परिसर में महाभारत की चेतावनी दी है।

जानकारी के मुताबिक केंद्र सरकार के किसान बिल के विरोध को लेकर शुक्रवार दोपहर भारतीय किसान यूनियन भानु के मंडल अध्यक्ष विपिन यादव एसडीएम एत्मादपुर को देश के महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देने पहुंचे थे। मंडल अध्यक्ष के मुताबिक उन्होंने एसडीएम एत्मादपुर को आर्दली द्वारा सूचित किया कि वह ज्ञापन देने आए हैं। लेकिन 15 मिनट बीत जाने के बाद जब एसडीएम एत्मादपुर नहीं आई तो उन्हें उन्होंने अर्दली से एसडीएम के न आने की बात पूछी। इस बात पर एसडीएम ने कह दिया कि ऐसे नेता तो कि हर रोज आते हैं। जगह-जगह किसान नेता घूम रहे हैं। इस बात को सुनकर किसान नेताओं ने ज्ञापन तहसीलदार को सौंप दिया और प्रियंका सिंह के खिलाफ मोर्चाबंदी की तैयारी शुरू कर दी।

मंडल अध्यक्ष विपिन यादव ने बताया कि एसडीएम के पास पास समय नहीं है। किसानों की समस्या नहीं सुनना चाहती हैं। सरकारी फोन को उनके अर्दली द्वारा हमेशा रिसीव किया जाता है। उनके इस व्यवहार को लेकर 1 अक्टूबर तहसील में महाभारत होगा जिसके लिए खुद जिम्मेदार होंगीं।