नई दिल्ली।मीडिया यानि चौथा स्तम्भ जन-जन की आवाज को तो उठाता ही है साथ ही अन्य तीनों स्तम्भों विधायिका, कार्यपालिका और न्यायपालिका की निगरानी भी करता है। मीडिया की निर्भीकता, स्वतंत्रता और आर्थिक मजबूती में ही राष्ट्र एवं जन-जन का विकास निहित है। इसी के दृष्टिगत आइमा का गठन किया गया है ताकि मीडिया की निर्भीकता, स्वतंत्रता बरकरार रहे और मीडिया को आर्थिक अभावों का सामना न करना पड़े।

आइमा सम्पूर्ण भारत में मीडिया का एक विशाल संगठन बनने की ओर अग्रसर है। जिसका उद्देश्य मीडिया के हितों की रक्षा के लिए ढाल बनकर खड़े रहना है। आज सम्पूर्ण भारत के हर राज्य से आइमा से 44000 से अधिक सदस्य जुड़ चुके हैं।

संगठन के कार्य प्रणाली को विस्तृत करने के लिए(Aima) ने सभी जिलो में online वोटिंग के जरिए जिला प्रभारी नियुक्त किया।

ऑल इंडिया मीडिया एसोसिएशन (Aima) की online वोटिंग की प्रक्रिया के तहत सीतामढ़ी जिला प्रभारी के पद का चुनाव 30-8- 2020 को समाप्त होने के बाद दिनांक 5-09 2020 को इसका परिणाम घोषित कर दिया गया है। जिसमें भारी मतों से श्री आशीष को सीतामढ़ी (आईमा) का जिला प्रभारी चुना गया है।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं अपने तमाम मीडिया के साथियों का धन्यवाद व्यक्त करता हूं कि उन्होंने अपना समर्थन देकर मुझे मीडिया प्रभारी चुना और मैं संगठन के द्वारा दिए गए कार्यों को पूरी निष्ठा और सत्यता के साथ निभाऊंगा।