– प्रदेश में बदलाव लाने के लिए जजपा में बढ़ी जनता की आस्था, जरूर आएगा बड़ा बदलाव
अनूप कुमार सैनी
दादरी, अक्टूबर। जननायक जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री एवं बाढ़डा से प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला ने कहा है कि देश व प्रदेश भयंकर आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है और इस विधानसभा चुनाव में असली लड़ाई कमेरे और लुटेरों के बीच है।
उन्होंने कहा कि जनता लूट मचाने वाले भाजपाईयों और कांग्रेसियों की असलियत जान चुकी है और 21 अक्टूबर को मतदान के दिन जजपा के चुनाव निशान चाबी के सामने का बटन दबाकर इनको आईना दिखाएगी।

बाढ़डा हलके का दौरा करते हुए नैना चौटाला ने कहा कि दादरी को जिला बने तीन साल होने को आये पर भाजपा ने एक नई ईंट तक नहीं लगाई। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं का ध्यान सिर्फ अवैध खनन और ओवरलोडिंग का माल बटोरने पर रहा। उन्होंने कहा कि जजपा सरकार बनने पर इस मामले की विस्तृत जांच करवा कर दोषियों के कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।
जेजेपी नेत्री ने कहा कि बाढड़ा की धमक ने प्रदेश के सियासी समीकरण बदल के रख दिए हैं। आज जेजेपी को बाढड़़ा हलका में एक और सफलता मिली जब बाढड़ा हलके की आम आदमी पार्टी की अध्यक्ष रणबीर कौर ने अपने परिवार सहित आप छोड़ कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। बाढड़ा से जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला ने उन्हें पार्टी का झंडा देकर विधिवत रूप से पार्टी में शामिल किया।
साथ ही जेजेपी में शामिल बड़ी संख्या में दूसरी पार्टियों के नेता और कार्यकर्त्ताओं द्वारा जजपा का दामन थामने से उत्साहित नैना चौटाला ने कहा कि जिस तरह से जजपा में लोगों की आस्था बढ़ रही है उससे साफ लग रहा है कि हरियाणा में दुष्यंत चौटाला की अगुवाई में जजपा बड़ी जीत हासिल करने जा रही है।

उन्होंने कहा कि जजपा सरकार पर किसानों, मजदूरों और पिछड़े वर्गों का कर्जा माफ किया जाएगा। बुढ़ापा पेंशन 5100 करने के साथ पात्र पुरुषों की उम्र घटाकर 58 व महिलाओं की 55 वर्ष की जाएगी। टयूबवैल के कनेक्शन फ्री दिए जाएंगे।
नैना चौटाला ने कहा कि बच्चियों की सरकारी संस्थाओं में फ्री शिक्षा दी जाएगी और युवाओं को प्राइवेट उद्योगों व सरकारी नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण सुनिश्चित कर हर घर मे रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने 6800 गांवों में पीने के शुद्ध पानी के लिए आरओ की व्यवस्था करने की घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि अजय चौटाला ने सांसद रहते इस क्षेत्र में बहुत से विकास कार्य करवाने के साथ रोजगार दिए, रही सही जजपा सरकार बनने पर पूरी की जाएगी।