जोधपुर। जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने आज नामांकन भर दिया है। नामांकन के बाद जोधपुर में वैभव गहलोत के समर्थन में कांग्रेस की चुनावी सभा आयोजित की गई है। चुनावी सभा में कांग्रेस के कई दिग्गज सभा स्थल पर पहुंचे हैं।

इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने अपने बेटे वैभव को 3 बड़ी राजनीतिक सीख दी है। पहली सीख में सीएम ने राजनीतिक जीवन में सबका सम्मान करने के साथ सादगी बनाए रखने की बात कहीं, दूसरी सीख में उन्होंने कहा कि जनता को अहसास ना होने दें आप सीएम के बेटे हैं वहीं तीसरी सीख में अपनी जीत के लिए खुद को संघर्ष करने की बात कहीं।

arham-english-academy
सीएम गहलोत की सीख के चलते ही ऐसा माना जा रहा है कि टिकट मिलने के बाद वैभव गहलोत ट्रेन से जोधपुर आए थे। सीएम चाहते है कि वैभव गहलोत भी उनके पद्चिन्हों पर ही चले। इसी के चलते आज वैभव गहलोत नामांकन प्रकिया के दौरान हर व्यक्ति से बड़ी सादगी के साथ मिल रहे थे। वैभव ने कांस्टेबल से लेकर जिला प्रशासन के बाबू तक से हाथ मिलाया। साथ ही सभी का अपनी मुस्कान के साथ सम्मान भी किया।

जनसभा में कांग्रेस के दिग्गजों का जमावड़ा

वहीं जोधपुर में वैभव गहलोत के समर्थन में हो रही जनसभा में कांग्रेस के दिग्गजों का जमावड़ा लग गया। पावटा रोड चौराहे स्थित सभा स्थल पर सीएम गहलोत, सचिन पायलट, अविनाश पांडे, मंत्री शांति धारीवाल, हरीश चौधरी, दिव्या मदेरणा, ममता भूपेश, मानवेंद्र सिंह, बीडी कल्ला, लालचंद कटारिया, रिछपाल मिर्धा, बद्रीराम जाखड़, लीला मदेरणा, रणदीप धनखड़, नारायण बेड़ा, जयपुर मेयर विष्णु लाटा, मंत्री सुखराम विश्नोई, महेंद्र विश्नोई,विधायक हीरालाल मेघवाल समेत कई नेता मौजूद रहे।

cambridge convent school bikaner