– कोंग्रेस खुद घोटालेबाज केवल शब्दों का दुरूपयोग करना ही सीखा : धनखड़
– “मोदी है तो मुमकिन है और भाजपा है तो उपलब्ध है”
– पंचकूला में संपन्न हुई भाजपा मंडल अध्यक्षों की मीटिंग, धनखड़ ने दिया गुरुमंत्र
– पूरे प्रदेश के 22 जिलों के मंडलों के कार्यकर्ताओं से बैठक कर चुके है भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

ओम एक्सप्रेस-चंडीगढ़, 13 अगस्त 2020

भारतीय जनता पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने अध्यक्ष पद सँभालने के बाद से ही लगातार कार्यकर्ताओं से मिलने और बैठकों का एक दौर शुरू किया हुआ है l बैठकों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को नई उर्जा नया उत्साह देकर संगठन को मजबूत करने के काम में जुटे है l वीरवार को पंचकूला के भाजपा कार्यालय पर प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने सात जिलों के मंडल अध्यक्षों की एक बैठक को सम्बोधित किया l उनके साथ भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट और प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल मौजूद रहे और संगठनात्मक बातों पर मंडल अध्यक्षों से चर्चा की ।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्त्ता को इस बात को आत्मसात कर लेना चाहिए कि “अपना सर्वश्रेष्ठ देना है और अपने कार्यकर्ताओं का सर्वश्रेष्ठ लेना है”l उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्त्ता जनता की सेवा के लिए हर समय तैयार रहता है और देश के प्रधानमंत्री देश में धारा 370, तीन तलाक जैसे असंभव कामों को भी पूरा करते है, तभी तो कहते है कि मोदी है तो मुमकिन और भाजपा है तो उपलब्ध है। कोरोना के समय में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा में अपनी उपलब्धता से इस बात को साबित भी किया है ।

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड ने कहा कि पूरे हरियाण के मंडल अध्यक्षो के साथ बैठक कर रहे है । उन्होंने बताया कि इससे पहले 10 जिलों के मंडल अध्यक्षो के साथ रोहतक में बैठक कर चुके है ओर 5 जिलों के मण्डल अध्यक्षो की बैठक हिसार में कर चुकी है।
कांग्रेस पर पलटवार करते हुए धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस तो खुद घोटालेबाजों का कुनबा है l कांग्रेस के कई नेता खुद कई घोटालो में जमानत पर है। अपने शासन के समय किए गए घोटाले उन्हें याद आ रहे है l उन्होंने कहा कि कांग्रेसी केवल अपनी खीज मिटाने के लिए घोटाले जैसे भारी भरकम शब्द का प्रयोग कर रहे है, असल में कांग्रेस शब्दों का दुरूपयोग करना बखूबी सीख चुकी है l इसलिए ही वे सरकार द्वारा सुधार के लिए स्वत: संज्ञान लेकर किए गए किसी काम को भी घोटाला बता देते है, जो कि सही नहीं है।

पार्टी की नई टीम के गठन को लेकर धनखड ने कहा कि एक सप्ताह में नए ज़िला अध्यक्षो और उससे अगले सप्ताह प्रदेश की कार्यकारिणी की घोषणा कर देंगे। बरोदा उपचुनाव पर बोलते हुए कहा कि भाजपा हर समय तैयार रहती है l हमारे लिए अवसर है और हमें अवसर का उपयोग करना आता है l भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के लिए अपनी परम्परागत सीट को बचाना बड़ी चुनौती है ।

“अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर त्रिवेणी लगाकर भाजपाई देंगे श्रद्धांजलि”
भाजपा द्वारा वृक्षारोपण का कार्यक्रम चलाया गया है रक्षा बंधन से शुरू हुए इस अभियान को 16 अगस्त को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी के पुण्यतिथि पर हर गांव और शहर के हर वार्ड में अटल त्रिवेणी लगाकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि देंगे l भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ इस दिन पंचकूला के मनसा देवी कॉम्प्लेक्स में त्रिवेणी लगाकर पूर्व प्रधानमंत्री को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे l