बीकानेर। ( ओम दैया )मंडल रेल प्रबंधन कार्यालय के मैन गेट पर नार्थ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाईज यूनियन बीकानेर मंडल के सभी साथियों ने बोनस की मांग को लेकर पिछले कुछ दिनों से हो रहे प्रदर्शन एवं Airf की केंद्रीय कमेटी कॉमरेड शिव गोपाल मिश्रा द्वारा निरतंर केंद्र सरकार से रेल कर्मचारियों की बोनस की मांग की बात हो रही है यह विरोध पूरे देश मे AIRF के नेतृत्व में हो रहा था। कर्मचारियों की एक जुटता एवं संघर्ष की जीत के साथ आज केंद्र सरकार ने बोनस की घोषणा की। इसके साथ ही रेल कर्मचारियों मे खुसी की लहर लौट आई है ।

मंडल मंत्री कॉम अनिल व्यास ने कहा है कि बोनस की घोषणा होना ही हमारे हर रेल कर्मचारियों के संघर्ष की जीत है इसके लिए हमारे सभी साथी बधाई के पात्र है
कॉम ब्रजेश ओझा ने सभी कर्मचारियों को इसकी बधाई देते हुए कहा ये सभी कर्मचारियों के संघर्ष की जीत है यह हमारे airf के महामंत्री के अथक प्रयासों से ही संभव हो पाया है सभी साथी इसी तरह संगठित होकर रहेंगे तो हम निरन्तर अपनी ज्याज मांगो को सरकार से पूरा करवायेगे स्थानीय प्रशासन के पास भी हमारी यूनियन की मांगों को कोविड 19 की आड़ मैं लंबित कर रखा है वे भी शीघ ही पूरा होगी । अन्यथा सभी साथी रेल कर्मचारी अब संघर्ष के लिए तैयार रहे। इस मीटिंग मे कॉम मोहम्मद सलीम क़ुरैशी ,शशिकांत, महावीर ,पवन कुमार, संजय हर्ष, निरंजन, सुशील ,महेश मारवाह, सुधाकर शर्मा ,शैलेश, राजेंद्र चंदेला, दीन दयाल, प्रभाकर, सुनील, नवीन, प्रेम स्वरूप ,मुस्ताक अली, लक्मन,दिनेश, सावर नाथ, देवीसिंह, महिला द्रोपती, शीला, कांता, जन्नत, ओर बहुत से साथी कर्मचारी मौजूद रहे ।