– सांसद ने रोहतक, झज्जर व रिवाड़ी के अधिकारियों से प्रबंधों को लेकर की चर्चा, अधिकारियों को दिए निर्देश
– गरीब व दिहाड़ीदार मजदूरों की हरसंभव मदद करें प्रशासन, पीजीआई में भर्ती कोरोना संदिग्धों व पीड़ित का भी जाना हाल चाल
– सांसद बोले, आपात स्थिति से गुजर रहा है देश, प्रत्येक व्यक्ति का फर्ज देश हित में दे योगदान
अनूप कुमार सैनी
रोहतक, 24 मार्च। भाजपा सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कोरोना वायरस के बचाव व प्रबंधों को लेकर सांसद निधि से पचास लाख रुपये देने की घोषणा की और लोकसभा क्षेत्र के लोगों से अपील कि वह प्रशासन का पूरा सहयोग करें।

साथ ही सांसद ने रोहतक, झज्जर व रिवाड़ी के जिला उपायुक्त से महामारी से बचाव के लिए किए गए प्रबंधों की जानकारी ली और इस बारे में विशेष निर्देश दिये। सांसद ने प्रशासनिक अधिकारियों से गरीब व मजदूर लोगों की हर संभव मदद करने को कहा है ताकि उन्हें किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े।
मंगलवार को भाजपा सांसद ने डा. अरविंद शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर एक बार फिर लोगों से सहयोग मांगा और कहा कि जिस तरह से जनता कर्फ्यू में साथ दिया था, उसी तरह अब लॉक डाऊन में भी सहयोग करें, ताकि इस महामारी से बचा जा सकें।

उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार जनता के साथ खड़ी है, लोगों को डरने व घबराने की जरुरत नहीं है बल्कि सरकार की हिदायतों की पालना जरुरी है और उन्होंने लोगों से अपील कि वह घरों से बाहर न निकले और अपने आप को सुरक्षित रखें।
सांसद ने कहा कि अभी भी कुछ लोग इसको लेकर गंभीर नहीं है, जोकि कतई सही नहीं है। घर पर रहकर आप अपने व परिवार सहित अन्य लोगों का जीवन सुरक्षित कर सकते है। इसके अलावा सांसद ने अधिकारियों से बचाव को लेकर किये गए प्रबंधों के बारे में पता किया और विशेष तौर पर गरीब व मजदूर का ख्याल रखने को कहा। उन्होंने कहा कि आज देश आपात स्थिति से गुजर रहा है, इसलिए प्रत्येक व्यक्ति का फर्ज बनता है कि देशहित में सहयोग करें।
सांसद ने पीजीआई के वरिष्ठों चिकित्सा अधिकारियों से पीजीआई में भर्ती कोरोना संबंधी मरीजों का हालचाल भी जाना और उनके ईलाज में जुटे डाक्टर, नर्स व अन्य संबंधित लोगों का आभार जताया।