सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव बिजकोली में खेत से बाजरे की करब से भरा ट्रैक्टर निकालने को लेकर दबंगों ने गाली गलौज की। जिसका विरोध करने पर दबंगों ने किसान को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। अपने किसान पिता को बचाने आये बच्चों पर भी दबंगों ने रहम नहीं खाया। इस मारपीट में किसान और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। थाने पहुंचकर पीड़ित किसान ने पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत बिजकौली निवासी किसान रविंद्र सिंह सोमवार को सुबह अपने खेत से ट्रैक्टर ट्रॉली में बाजरा की करब के गट्ठर लेकर गांव घर आ रहा था। किसान का आरोप है कि घर के पास बाजरे के गट्ठर उतार ही रहा था, तभी गांव के ही दबंग दर्शन सिंह, रवि, राजेश गाली गलौज करते हुए खेत में ट्रैक्टर निकालने की मना करने लगे। गाली-गलौज का विरोध किया गया तो उक्त दबंगों ने उसके ऊपर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। मारपीट होते देख पुत्री भावना और पुत्र बचाने पहुंचे जिस पर दबंगों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की। वहीं भावना के सिर में फसल काटने वाली दरांती मार दी, पिटाई से पिता पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर अन्य लोगों को एकत्रित होते देख दबंग भाग गए।

बहरहाल पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर पीड़ित किसान की तहरीर पर दबंग तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।