जयपुर।राजस्थान के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता राज जाँगिड के जयपुर स्थित निवास पर रिद्धि सिद्धि के दाता बुद्धि के विधाता भगवान श्री गणेश जी महाराज चतुर्थी को पधारें औरअनंत चतुर्दशी पर घर से बड़े ही धूम-धाम के साथ विसर्जन हेतु विदा हुए ।
फिल्म अभिनेता राज जाँगिड ने बताया की इन ग्यारह दिनो में भगवान श्री गणेश जी के साथ बिताए गये हर पल का अनुभव एक स्वप्न सा रहा जो जीवन के अनन्त सुखों से परिपूर्ण था , आज उनके विदा होने से मन दुखी है लेकिन साथ ही अगले वर्ष भगवान श्री गणेश जी के पुन: आगमन की आशा मुझे सम्बल प्रदान कर रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन ग्यारह दिनों में गणेश जी की फूल बंगला झाँकी ,
रात्रि जागरण , एवं विसर्जन की पूर्व संध्या पर गौसेवी संतश्री पदमाराम जी व उनके तीनों पुत्र कानाराम , शंकरलाल और धरमचंद कुलरिया के विशेष सहयोग से 56 भोग झाँकी लगाई गई । इस अवसर पर युवा उद्योगपति भामाशाह शंकर कुलरिया, भारतीय प्रशासनिक अधिकारी दिनेशकुमार “सारंग” , सीआई पन्नालाल, सीआई अनिल जैमन , फिल्म अभिनेता क्षितिज कुमार , श्रवण सागर, राकेशकुमार ढांगा , सोनल जाँगिड, बलजीत गोस्वामी , रामस्वरूप जाँगिड, हेमंत कुमार , विष्णु शर्मा , सुलोचना राजपूत सहित सैकड़ो भक्तगण पधारें।
जाँगिड ने बताया की इन ग्यारह दिनो में सैकड़ो भक्तों का दर्शन और भजन भाव के लिए आगमन बड़ा ही सुकून देने वाला रहा । सभी भक्तों ने भगवान से इस कोरोना जैसी महामारी से निजात दिलाने और देश की खुशहाली की मंगलकामना की ।