बीकानेर , 24 अक्टूबर 2019

स्थानीय फैशन डिजाइनिंग संस्थान *गुरुकुलम फैशन बीकानेर* द्वारा विनर महिला श्रीमती मीनू गौड़ को डिजाइनर ड्रेस तैयार करके गिफ्ट की गई ।

संस्थान की निदेशक रेशु माथुर ने बताया कि “करवा चौथ के अवसर पर जिन महिलाओं के हाथों में संस्थान की छात्राओं द्वारा नि:शुल्क मेहंदी लगाई गई थी और साथ ही उनके लिए लाईल एक एक शानदार ड्रेस डिजाइन की थी।
उनमें से उसी दिन सांयकाल 4 बजे पर्ची‌ निकालने पर श्रीमती मीनू गौड़ का नाम निकला था।
संस्थान द्वारा की गई घोषणा के अनुरूप विनर के लिए संस्थान की छात्राओं के द्वारा उनकी पसंद के अनुसार डिजाइनर ड्रेस तैयार करके विनर श्रीमती मीनू गौड़ को गिफ्ट की गई।

यह गिफ्ट उन्हे अनिता माथुर के कर कमलों द्वारा दिया गया।
उल्लेखनीय है कि उक्त ड्रेस छात्राओं ने संस्थान की लैक्चरार श्रीमती पुष्पलता जी एवं सुरभि राठौड़ के मार्गदर्शन में तैयार की गई।
इस अवसर पर श्रीमती मीनू गौड़ ने कहा कि “गुरुकुलम फैशन बीकानेर की छात्राओं ने मेरी पसंद के अनुसार शानदार ड्रेस डिजाइन की है तथा उतनी ही शानदार हूबहू सिलाई आदि करके मुझे गिफ्ट करी है। दीपावली के शुभ अवसर पर यह गिफ्ट पाने का आनंद मैं सिर्फ महसूस कर सकती हूं , इसे शब्दों में व्यक्त करना संभव नहीं है। मुझे खुशी है कि जीवन में पहली बार एक डिजाइनर ड्रेस पहन कर मैं दीपावली के त्यौहार का आनंद ले सकूंगी।”

संस्थान के प्रबन्ध निदेशक रवि माथुर ने श्रीमती मीनू गौड़ का सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया तथा उनसे समय समय पर संस्थान द्वारा किए जाने वाले आयोजनों में भी सम्मिलित होते रहने का आग्रह किया।

सादर प्रकाशनार्थ :

( रेशु माथुर )
निदेशक