बीकानेर। शहर के नामी आभूषण विक्रेता किशनलाल ज्वैलर्स के मालिक बजरंग सोनी पर एक महिला ने 28 साल तक देह शोषण का आरोप लगाते हुए उसकी गृहस्थी बर्बाद करने का मुकदमा दर्ज कराया है। इधर बजरंग सोनी ने उलटे पीडि़ता को ही चरित्रहीन बताकर उस पर लगातार ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

पति से तलाक दिलवा दिया
पीडि़ता की ओर से जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में दी गई रिपोर्ट में कहा गया है बजरंग सोनी पुत्र किशनलाल सोनी उससे 28 वर्ष पहले मिला था। उसकी नीयत खराब थी इसलिए उसने शादी करने का झांसा देकर संबंध बढ़ाने शुरू किए। बजरंग ने पीडि़ता को बहकाकर उसके पति के खिलाफ भी दहेज का मुकदमा करवा दिया और बाद में पति से तलाक भी दिलवा दिया। इससे मेरी गृहस्थी बर्बाद हो गई इसके बाद से बजरंग सोनी उसे शहर के विभिन्न इलाकों में किराए के मकान में रखने लगा और लगातार शारीरिक शोषण करने लगा। पीडि़ता को जब आरोपी के शादीशुदा होने का पता लगा तो उसने आरोपी से बात की। तब फिर आरोपी ने उसे झांसा दिया कि वह अपनी पत्नी से तलाक ले लेगा और उससे ही शादी कर लेगा।

gyan vidhi PG college

रुपये लेकर पीछ़ा छोडऩे का बनाया दबाव – बकौल ममता सुथार अब इतना वक्त बीत जाने पर मैंने उससे शादी करने के लिए कहा तो बजरंग ने शादी करने से इनकार कर दिया। वह रुपए लेकर मामला खत्म कर पीछा छोडऩे की बात कहने लगा। मैं इस पर नहीं मानी तो बजरंग सोनी ने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।

और भी कई महिलाएं हैं जाल में फंसी हुई –
ममता बताती है कि बजरंग ने उसकी तरह ही सुनीता सोनी को भी महाराजा गंगासिंह यूनिवर्सिटी के पास अपने फार्म हाउस में रख रखा है।यही नहीं सुमन और विशाखा नाम की महिलाओं को भी इसी तरह अपने जाल में फंसा रखा है। पिछले कुछ दिनों से बजरंग ने पीडि़ता के पास जाना छोड़ दिया था। उसका फोन भी उठाना बन्द कर दिया ममता के अनुसार जब मैंने उससे सम्पर्क करने की कोशिश की तो मुबारक खान और अन्य व्यक्तियों को भेजकर धमकाया और 10 लाख रुपये लेकर मामला रफा दफा करने को कहा। साथ ही धमकी दी कि अगर केस किया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा,उसकी पहुंच ऊपर तक है। पीडि़ता ने पुलिस से बजरंग सोनी पर कार्यवाही व सुरक्षा की पुलिस से मांग की है। जयनारायण व्यास थाने में आरोपी बजरंग सोनी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

OmExpress News

श्रीडूंगरगढ़ में समाज के मंच पर हो चुकी है पिटाई
बजरंग सोनी पर पहले भी व्यभिचार और दुष्कर्म के आरोप लगते रहे हैं। इन्हीं आरोपों के कारण श्रीडूंगरगढ़ में कुछ समय पहले हुए समाज के समारोह में बजरंग सोनी को मारपीट कर मंच से नीचे उतार दिया गया था। इसका वीडियो कई दिनों तक वायरल होता रहा। कांग्रेस नेता से अपने संबंधों को लेकर एक ऑडियो इन दिनों चर्चा में है।

भाजपा के नेता का है इसमें हाथ  ममता सुथार मुझे ब्लैकमेल कर रही है और भाजपा के एक नेता के हाथों में खेल रही है। मुकदमा दर्ज कराने की जानकारी मिलने पर मैं उसके घर गया तो वह नहीं मिली। पता चला कि वह भाजपा के एक ओबीसी नेता के साथ मिलकर मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रही है। मैं भी उसके खिलाफ ब्लैकमेल करने का केस दर्ज कराऊंगा। बजरंग सोनी, संचालक किशनलाल ज्वैलर्स
बजरंग सोनी के कई किस्से चर्चा में है
मंत्री की कार में सोने की खुलेआम तस्करी करता था
आभूषण के बदले अस्मत लूटने का मास्टर है बजरंग
महिला के कारण इस पर गोली भी चलाई जा चुकी है
फार्म हाउस पर महिलाओं की सप्लाई की भी चर्चा