जयपुर। पर्यटक युवतियों के अश्लील वीडियो बनाने के मामले में एक और चौकान्ने वाला खुलासा हुआ है। आरोपी सुरेश कुमार यादव ने जेएलएन मार्ग स्थित एक मॉल के बाहर ही करीब 200 से अधिक युवतियों के अश्लील वीडियो बना रखे हैं। एडिशनल डीसीपी सुनीता मीणा ने बताया कि आरोपी वन पीस, स्कर्ट और फ्राक पहनने वाली युवतियों के पैर और गर्दन के पास से अश्लील वीडियो बनाता था। वीडियो देखने से लगता है कि इसके लिए उसने काफी प्रशिक्षण लिया।
पूछताछ में आरोपी ने हर सप्ताह सीकर से जयपुर आकर विभिन्न स्थानों पर जाकर वीडियो बनाने की बात कबूली भी है। आरोपी के मोबाइल में कई पर्यटन स्थलों पर युवतियों के बनाए गए अश्लील वीडियो मिले हैं। मीणा ने आरोपी द्वारा बनाए गए वीडियो ऑनलाइन बेचने की संभावना से इनकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने खुद के देखने के लिए ही वीडियो बनाना कबूला है। लेकिन आरोपी से वीडियो बेचने के संबंध में पूछताछ की जा रही है।_

– बसों में भीड़ होने पर भी बनाता था वीडियो
एडिशनल डीसीपी सुनीता मीणा ने बताया कि आरोपी बसों के अंदर खड़े रहकर सफर करने वाली लड़कियों के भी वीडियो बनाता था। आरोपी शादीशुदा और दो बच्चों का पिता भी है।

– चाट खाने में व्यस्त युवतियों को बनाता शिकार
आरोपी ने बताया कि बड़े मॉल में चाट दुकानों पर स्टील की ऊंची टेबल पर चाट रखकर खाने वाली युवतियों के भी वीडियो बनाता था। युवतियां खाने में मशगूल रहती हैं और आरोपी वन पीस, स्कर्ट और फ्राक पहनी हुई युवतियों के वीडियो बना लेता था।

– गुजरात के लड़कों से सीखा
आरोपी ने बताया कि माउंट आबू में गुजरात के लड़कों के साथ रूम शेयर किया था। तब उन्होंने इस तरह के वीडियो बनाकर बेचने की बात कही और आरोपी ने माउंट आबू में गुजरात के लड़कों से ही वीडियो बनाना सीखा था।