न्यास सचिव ने किया भ्रमण
डीएनआर रिपोर्टर.बीकानेर
पब्लिक पार्क में स्थित क्राउन पार्क में जल्द ही पत्रकारों के लिए तमाम सुविधाएं उपलब्ध हो जाएगी। जिला कलक्टर कुमारपाल गौतम ने यह आश्वासन बीकानेर प्रेस क्लब के सदस्यों को दिया है।

प्रेस क्लब ने पिछले महीने साढ़े पांच लाख रुपए का आर्थिक सहयोग जिला कलक्टर को दिया था, ताकि क्राउन पार्क में सौंदर्यकरण व मरम्मत कार्य हो सके। यह राशि संत दुलाराम कुलरिया परिवार के नरङ्क्षसह कुलरिया ने प्रेस क्लब को साढ़े पांच लाख रुपए का चैक दिया था। यह राशि नगर विकास न्यास को देने के बाद भी कोई काम नहीं होने से आक्रोशित पत्रकारों ने प्रेस क्लब के बैनर तले जिला कलक्टर से मुलाकात की। क्लब अध्यक्ष अनुराग हर्ष ने कहा कि पत्रकारों के साथ ही आम जनता को भी इस पार्क के सौंदर्यकरण से लाभ मिलने वाला है।

उन्होंने दस दिवस के भीतर क्राउन पार्क में काम नहीं होने पर धरने की चेतावनी दी। इस पर जिला कलक्टर ने नगर विकास न्यास सचिव सुनीता कुमारी को तीन दिवस के भीतर काम करने के आदेश दिए। बाद में सचिव के साथ अधिशासी अभियंता भंवरू खान व सहायक अभियंता विनीत कुमार ने क्राउन पार्क का भ्रमण किया और अपेक्षित कामकाज की समीक्षा की।
कलक्टर से मिले प्रतिनिधि मंडल में महासचिव मनीष पारीक, कोषाध्यक्ष उमाशंकर आचार्य, पूर्व अध्यक्ष श्याम मारू, जयनारायण बिस्सा, वर्तमान वरिष्ठ उपाध्यक्ष रमजान मुगल, वरिष्ठ पत्रकार हनुमान चारण, लक्ष्मण राघव, अपर्णेश गोस्वामी, नीरज जोशी, मोहम्मद अली पठान, शिव भादाणी, संजय पारीक, गिरीश श्रीमाली, बलदेव रंगा, मुकुंद व्यास, के.के. सिंह शामिल थे।